Honda की इस कार को हर दिन खरीद रहे 200 लोग, बढ़ गया भाव तो बढ़ा दी कीमत!

honda-elevate

2024 में कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे कस्टमर्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है, ये खबर होंडा कार्स इंडिया के खेमे से आई है। जो भी अगले साल होंडा की कार लेने जा रहे हैं, उनके लिए महत्वपूर्ण जानकारी आ रही है। जिसके मुताबिक मारुती सुजुकी, टाटा मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसे कार मेकर्स के बाद होंडा ने भी अपनी गाड़ियों की कीमत को बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। नई कीमतें नए साल से लागू होंगी। कीमतों में बढ़ोत्तरी के पीछे कंपनी ने कच्चे माल की बढ़ती कीमत और लगातार निर्माण कॉस्ट में इजाफे का हवाला दिया है।

जिन कारों की कीमत में इजाफा किया जाना है, उनमें हाल ही में लॉन्च हुई Honda Elevate भी शामिल है। इस कार को जिस शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था, उसे ख़त्म किया जा सकता है। और जनवरी से नई कीमत लागू की जा सकती है। suv सेगमेंट में लॉन्च हुई elevate को लेकर कस्टमर्स से शानदार रिस्पांस मिल रहा है। औसतन हर महीने इस कार के 6,000 यूनिट्स की बिक्री हो रही है।

अन्य गाड़ियों में honda city सेडान भी है, एक समय ये होंडा कार्स इंडिया की सबसे अधिक बिकने वाली कार थी, लेकिन अब ये elevate से पिछड़ी हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है की इसकी कीमत में एक फीसदी तक का इजाफा हो सकता है। अगर आप भी नए साल पर कार की बढ़ी कीमत से कम में अपने सपनों की गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्द से जल्द काम निपटा लें, नहीं तो देर हो सकती है।

बाकी कंपनियों ने भी कच्चे माल की बढ़ती लागत की बात कहके गाड़ियों की कीमत में इजाफा करने की बात कही है। कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए अभी कई बेहतरीन ऑफर्स भी चलाए जा रहे हैं, इन ऑफर्स के साथ आप भी छूट का फायदा ले सकते हैं। जिन कारों पर छूट दी जा रही है, उनमें से ज्यादातर को लंबे समय से अपडेट नहीं किया गया है, या फिर इनकी डिमांड कम है। तो फिर देर किस बात की, चलिए अपनी मनपसंद कार को खरीदने, क्योंकि अब इसके बाद ऑफर तो मिलेंगे, लेकिन बढ़ी हुई कीमत के साथ।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।