OLA S1X+ मॉडल पर 20 हजार रुपये की छूट, शोरूम में भीड़ आने वाली है साहब

ola-s1x

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने नए स्कूटर S1X+ मॉडल पर 20,000 रुपये की छूट की घोषणा की है। जी हाँ, कंपनी ने अपने सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर को और भी सस्ता कर दिया है, डिस्काउंट के बाद इसकी एक्स-शोरूम कीमत अब 89,999 रुपये हो चुकी है। इस ऑफर का लाभ पुरे महीने लिया जा सकता है। ऐसे में अभी भी काफी दिन का समय है, लेकिन बता दें की डिलीवरी में बीस दिन का समय लग सकता है। मुमकिन है की देरी करने पर आपको ऑफर का लाभ न मिल सके, ऐसे में अभी के अभी S1X+ को बुक करवा लेना चाहिए।

बता दें की S1X सीरीज ओला की अबतक की सबसे सस्ती सीरीज है और S1X+ इस सीरीज का टॉप मॉडल। अगर आप भी पेट्रोल की कीमत से परेशान हैं तो इस इलेक्ट्रिक मॉडल के लिए जा सकते हैं। आइए इसके फीचर्स को जानते हैं, जो कम कीमत में होने के बाद भी शानदार हैं।

बैटरी और रेंज

S1X+ में 3 किलोवाट की बैटरी है, यह बैटरी 3 साल या 40,000 किमी या फिर तीन साल की वारंटी के साथ आती है। फुल चार्ज होने पर स्कूटर को 151 किमी तक भगाया जा सकता है। इसका चार्जिंग टाइम 7.4 घंटे का है। हालांकि फ़ास्ट चार्जर के साथ इसे कम किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Upcoming cars: इस महीने आ रही हैं ये दो शानदार गाड़ियां? खूबियां कमाल की हैं

फीचर्स और परफॉरमेंस

परफॉरमेंस के मामले में ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार रहे हैं, यही वजह से की कंपनी आज टॉप पर आ चुकी है। S1X+ को लेकर बताया जाता है की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। वहीं 90 kmph की टॉप स्पीड सफर को मजेदार बनाने वाली है।

इसमें एडवांस फीचर्स के तौर पर मूवओएस ऑपरेटिंग सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, ऐप सपोर्ट, 5 इंच डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, राइडिंग मोड, कॉल/एसएमएस सपोर्ट, नेविगेशन और लो बैटरी अलर्ट की सुविधा दी जा रही है। सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट टायर में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। एलईडी हेडलाइट्स, टेल लाइट्स और टर्न सिग्नल लैंप के साथ इसकी खूबसूरती बढ़ जाती है। आपके पास भी कम कीमत में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का शानदार मौका है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।