Toyota Innova New के Ultra Max फीचर्स हुए लीक! जानिए क्यों इंजन के पावर…

toyota-innova

Toyota Innova New: टोयोटा मोटर कंपनी अपने 7 सीटर MUV, Innova को बहुत जल्द एक नए मॉडल के साथ लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस MUV को Toyota Innova New के नाम से लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इसको लेकर के टोयोटा मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इस नए मॉडल वाली इन्नोवा में आपको तमाम प्रकार की नई चीजे देखने को मिल सकती है। जिसमें आधुनिक फीचर्स से समेत इंजन पावर तक शामिल है।

Toyota Innova New के बारे में आगे कहा जा रहा है कि इस muv में आपको तमाम प्रकार के एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। वहीं, इस muv को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसके मॉडल में थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस बदलाव के तहत महज गाड़ी के इंटीरियर पार्ट्स को बदला जा सकता है। बाहर से सिर्फ इसके हेडलाइट और टेललाइट के शेप को बदला जा सकता है।

Toyota Innova New की इंजन

टोयोटा कंपनी के इस नए इन्नोवा में आपको 1749cc का सिर्फ एक डीजल इंजन देखने को मिल सकता है। वहीं, यह muv आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। जिसमें कुल 7-8  लोगों के बैठने की क्षमता है।

ये भी पढ़ें: OLA S1X+ मॉडल पर 20 हजार रुपये की छूट, शोरूम में भीड़ आने वाली है साहब

Toyota Innova New की माइलेज

फिलहाल, इस muv के माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि डीजल इंजन के साथ यह muv लगभग 13-15 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है। जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी लगभग 60 लीटर की हो सकती है।

Toyota Innova New की फीचर्स

माना जा रहा है कि फीचर्स के अंतर्गत इस muv में आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पानारोमिक सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसी वेंट्स, फोग लाइट, और मोबाइल कनेक्टिविटी दिए जा सकते हैं।

Toyota Innova New की कीमत

कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि टोयोटा के इस muv की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 14.56 लाख रुपए के करीब हो सकती है। जिसमें लॉन्चिंग के समय कुछ आगे पीछे हो सकता है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।