Yamaha: यामाहा ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की फ्री सर्विस कैंप, जल्दी करें 31 दिसंबर तक उपलब्ध

Yamaha India Offer Free Roadside Assistance Service

हाल ही में आंध्र प्रदेश के तट से मिगजौम चक्रवात टकराया था, जिससे तमिलनाडु के अधिकांश हिस्सों में दो-तीन दिनों तक अत्यधिक भारी बारिश हुई। इन इलाकों में सड़कों से लेकर हवाईअड्डों तक हर जगह बाढ़ जैसी स्थिति बन गई थी। बाढ़ के पानी से कई कारें, बाइक और अन्य संपत्तियां क्षतिग्रस्त हो गईं। बाढ़ से प्रभावित तमिलनाडु के लोगों के क्षतिग्रस्त दोपहिया वाहनों को देखते हुए यामाहा (Yamaha) ने मरम्मत के लिए ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

तिरुवल्लुर, चेंगलपट्टू और कांचीपुरम और उनके आसपास के तीन चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में यामाहा अपने दोपहिया उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष व्यवस्था की है। यामाहा ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर जमा पानी को हटाने के लिए मुफ्त सड़क किनारे सहायता और जांच कैंप स्थापित की जाएगी। यह स्पेशल फ्री सर्विस कैंप इस माह के अंत तक जारी रहेगी।

ये भी पढ़े- Kia Sonet: फीचर से लेकर डिज़ाइन तक, जानिए कितना फर्क है पुराने और नए मॉडल में

यामाहा ने यह भी कहा है कि अगर बाइक या स्कूटर के इंजन में पानी चला जाता है तो वे 100 प्रतिशत लुब्रिकेंट को चेंज करेंगे। इसके अलावा, कंपनी ने इन सभी क्षेत्रों में अपने ग्राहकों को 24 घंटे के भीतर बाइक और स्कूटर के पार्ट्स की डिलीवरी का भी आश्वासन दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार मिगजौम चक्रवात के प्रभाव से चेन्नई सहित तमिलनाडु के तटीय क्षेत्र बहुत ज्यादे प्रभावित हुए हैं। अत्यधिक बारिश से कई इलाके तबाह हो गए हैं। भयानक आपदा के परिणामस्वरूप, इन क्षेत्रों की सभी कारें, बाइक और स्कूटर पानी से ख़राब हो गए हैं। दूसरी ओर, Maruti Suzuki, Tata Motors, Toyota, Mahindra, Hyundai, Renault और Audi पहले ही चार-पहिया ग्राहकों की चिंताओं को कम करने के लिए मदद के लिए हाथ बढ़ा चुके हैं।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।