TVS Apache RTR 160 2v बना देगी आपको कॉलेज का स्टार, लड़कियां जमकर मारेगी लाइन

TVS Apache RTR 160 2v स्पोर्ट्स बाइक अपनी अच्छी परफॉर्मेंस और एफ्यूएल एकॉनोमी के साथ आती है। यह बाइक 159.7 सीसी का इंजन लेकर आती है जो 15.53 बीएचपी और 13.9 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क डेलिवर करता है। यह बाइक 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

नए अपडेट में, टीवीएस ने Apache RTR 160 2v में कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं जो इस बाइक को पहले से बेहतर बनाते हैं। नए अपडेट में, इस बाइक में ABS और ईबीएस के साथ कम्प्यूटर कंट्रोल्ड ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा, टीवीएस ने इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, रिवर्स काउंटर और स्क्रीन के माध्यम से नेविगेशन सपोर्ट जैसे टेक्नोलॉजी फीचर भी जोड़े हैं। इसके अलावा, नए अपडेट में इस बाइक के लिए नए ग्राफिक्स डिजाइन को भी एड किया गया है।

TVS Apache RTR 160 2v के नए अपडेट में कुछ नए ग्राफिक्स डिजाइन शामिल हैं जो इसे पहले से थोड़ी अलग दिखाते हैं। इसके अलावा, नया राइडिंग मोड भी शामिल किया गया है। यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर के साथ भी आती है, जिससे राइडर इसे संगीत सिस्टम या फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। यह बाइक एक स्पोर्टी लुक के साथ आती है और इसमें ब्लैक और रेड, या ब्लैक और ग्रे कलर की विकल्प भी उपलब्ध हैं।

नए अपडेट के साथ, TVS Apache RTR 160 2v का लुक नया और आकर्षक हो गया है। फ्रंट और रियर हेडलाइट्स में एलईडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है, जो बाइक को एक आधुनिक लुक देता है। इसके अलावा, नए ग्राफिक्स और टीवीएस रेसिंग लोगो के साथ, बाइक का लुक अधिक बोल्ड लगता है।

TVS Apache RTR 160 2v वेरिएंट में विभिन्न कलर ऑप्शन और फीचर्स शामिल हैं। निम्नलिखित हैं इस बाइक के प्रमुख फीचर्स और कलर ऑप्शन:

फीचर्स:

  • कॉल/एसएमएस नोटिफिकेशन
  • गियर शिफ्ट इंडिकेटर
  • क्रैश अलर्ट सिस्टम
  • 28 एडवांस फीचर्स

कलर ऑप्शन:

  • सफेद
  • काला
  • ग्रे
  • लाल
  • नीला

टॉप मॉडल (Disc ब्लूटूथ) में ड्रम और डिस्क वेरिएंट की तुलना में कुछ अधिक फीचर्स होते हैं, जैसे कि Bluetooth कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डायल कॉम्प्यूटर, स्क्रीन मिर्रिंग, इंजन किल स्विच, पीछे का डिस्क ब्रेक, और इलेक्ट्रिक स्टार्ट ऑप्शन शामिल होते हैं।

LATEST POSTS:

पूजा कांजानी पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। यही नहीं उन्होंने बतौर टीवी ऐंकर भी कार्य किया है। इन 3 वर्षों के करियर में लाइफस्टाइल, ऑटो-गैजेट्स, धार्मिक, फीचर्स तथा राजनीति पर अपने लेख लिख चुकी हैं। यही नहीं वे हिंदी पर ज़बरदस्त पकड़ और शब्दों के साथ खेलने का हुनर भी रखती है।