Tvs Apache और Ktm के लिए काल बनकर आ चुकी है Bajaj की ये स्पोर्ट्स बाइक! इतनी है कीमत

bajaj-dominar-400

स्पोर्ट्स नेक्ड और स्पोर्ट्स सेगमेंट में अपनी दमदार बाइक्स के साथ धमाल मचा रही Bajaj कंपनी ने आगामी साल के लिया नया प्लान तैयार कर लिया है। अभी जो बाइक आप देख रहे हैं ये कंपनी की सबसे तगड़ी बाइक मानी जाती है, इसका नाम Bajaj Dominar 400 है। नए एडवांस फीचर्स, दमदार स्पेसिफिकेशन्स और आकर्षक लुक के साथ डोमिनार एक कम्पलीट बाइक बन जाती है। अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौक़ीन हैं और नई बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Bajaj Dominar 400 पर एक नजर डाल सकते हैं। चलिए आपको इसके कुछ फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स से रूबरू करवाते हैं, इसे जल्द ही अपडेट किया जा सकता है।

Bajaj Dominar 400 स्पेसिफिकेशन

Bajaj Dominar 400 में 373.3 cc का Single cylinder, 4 stroke, DOHC, 4 Valve, Liquid Cooled, Triple Spark, FI इंजन दिया जाता है, ये इंजन 8800 आरपीएम पर 40 PS की पावर और 6500 आरपीएम पर 35 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता लेकर आता है। इसे छह स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जोकि स्पीड का मजा देने वाला है और राइड को बेहतर भी बना देगा।

Bajaj Dominar 400 फीचर्स

Bajaj Dominar 400 में मिलने वाले फीचर्स को आज की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, इसमें सेफ्टी के लिए ड्यूल चैनल एबीएस का सपोर्ट दिया जाता है। इसके साथ Adjustable Windshield, led हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, led टेललाइट, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिपमीटर, टैकोमीटर और डिजिटल क्लॉक भी मिल जाता है। ये सभी फीचर राइड के दौरान काफी मदद करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: लो जी, हो गया ऐलान! Tata Harrier facelift के साथ मचने वाला है हंगामा, ये रहा नया इंजन

Bajaj Dominar 400 सस्पेंशन

Bajaj Dominar 400 एक स्पोर्ट्स बाइक है और इसके साथ एक दमदार इंजन भी दिया जाता है, ऐसे में कम्फर्ट के लिए भी खास सुविधाएं होनी ही चाहिए। सफर को आरामदायक बनाने के लिए बाइक के सस्पेंशन को बेहतर बनाया जा सकता है और Bajaj Dominar 400 के फ्रंट में Telescopic, 43 mm USD Fork और रियर में Multi-step adjustable Mono shock with Nitrox सस्पेंशन दिया जाता है, ये किसी भी सड़क पर राइडर को बाइक कंट्रोल करने में मदद करता है।

कीमत

Bajaj Dominar 400 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.30 लाख रुपये है, ऑन रोड कीमत की पूरी जानकारी आपको नजदीकी बजाज शोरूम से मिल जाएगी। अगर आप बाइक को फाइनेंस पर खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए कंपनी कुछ आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रही है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।