बहुत ही कम कीमत में आती हैं ये सेडान कार, कम लागत में के साथ 30 किमी का माइलेज

Cheapest Sedan Cars

Cheapest Sedan Cars: जब भी लोग कार के बारे में सोचते हैं तो अधिकतर लोगों के जेहन में सेडान कार का ख्याल आता है। हांलाकिं समय के मुताबिक कार की बॉडी का टाइप बदलता गया और लोग स्पोर्टी लुक वाली कार को काफी पसंद करने लगे। लेकिन इसके बावजूद भी सेडान कार का क्रेज कम नहीं हुआ। बता दें कि सेडान कार को एक फैमली कार के रुप में देखा जा रहा है।

अगर आप कम कीमत में सेडान कार की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए एक ऐसी लिस्ट लेकर आए हैं आप 6.50 लाख के भीतर कार को खरीद सकते हैं। इस लिस्ट के द्वारा बेहतरीन सेडान कार को चुन सकते हैं।

Cheapest Sedan Cars की लिस्ट

Tata Tigor

देश के मार्केट में Tata Tigor एक कॉम्पैक्ट सेडान के रुप में काफी धमाल मचा रही है। इस सेडान की कीमत 10 हजार रुपये 15 हजार रुपये का इजाफा किया गया है। टिगोर देश के मार्केट में पेट्रोल CNG औऱ इलेक्ट्रिक वेरियंट में पेश किया गया है। टाटा मोटर्स जून 2023 तक अल्ट्रोज और पंच के सीएनजी वेरियंट को भी पेश कर सकती है।

इस कार को आप 6.20 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ इसमें ग्रिल, क्रोम, ड्यूल बम्पर और साथ में नए स्मोक्ड प्रोजेक्टर हैंडलैंप्स दिए गए हैं। जबकि इस कार के पीछे की साइड में स्टाइबैक बैजिंग दी गई है।। इसके अलावा कार की टेललाइट में LED ट्रीटमेंट दिया गया है, जबकि कार के रियर विंडशेल्ड के ऊपर एलईडी के ऊपर एलईडी स्टॉप लाइट्स दी गई है। रात में यह काफी खूबसूरत नजर आती है।

Hyundai Aura

अभी कुछ दिन पहले ही हुंडई ने अपनी नई Grand i10 निऑस फेसलिफ्ट कार को पेश किया था, और अब कंपनी ने एक और फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया था। कंपनी की नई Aura Facelift कार को 6.29 लाख रुपये की कीमत में पेश कर दिया गया है। इसकी कीमत नई ऑरा मारुति सुजुकी स्विफ्ट से मुकाबला करेगी।

Maruti Dzire

वहीं डीजल इंजन कार में Maruti Dzire सबसे बेस्ट कार है। यह कार ARAI अप्रूव 28.4 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। जो कि देश में बिकने वाली दूसरी ICE-पावर्ड कार में से सबसे अधिक है। इसके अलावा इसके पेट्रोल वेरियंट का माइलेज भी अधिक है, और ARAI अप्रूव 22 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। यानि कि डीजल वेरियंट 24 किमी प्रति लीटर और पेट्रोल में 21 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

यह हाइ माइलेज कार ग्राहकों के बीच में काफी पॉपुलर है, और ग्राहक भी इसी कार को पसंद करते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 6.44 लाख रुपये से शुरु करते हैं।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।