XUV700 के इस फीचर्स ने मचाया बवाल, लड़कियों ने देखते ही बोला I love this ❤️

xuv-700

भारत की कार निर्माता कंपनी Mahindra की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक XUV700 आज लोगों की पसंदीदा एसयूवी बन गई है। जब से महीन्द्रा ने इस SUV को लॉन्च किया तब से लेकर आज तक इसकी वेटिंग पिरियड कम नहीं हुआ। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की इस एसयूवी को लोग कितना पसंद कर रहे है। कंपनी ने इस एसयूवी में कई एडवांस फीचर्स दिए है जो की इसे और SUV’s से बिल्कुल अलग बनाती है। आज इस खबर के माध्यम से हम आपको इस एसयूवी की सारी जानकारी देन वाले है, और हां अगर आपका बजट नहीं है इसको लेने का तो उसका भी उपाय है हमारे पास।

Mahindra XUV700 इंजन

महीन्द्रा ने इस एसयूवी के कुल 29 वैरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च किए है। तो वैरिएंट के हिसाब से कुल दो तरह के इंजन आते है। पहला 1999cc का जो 152.87 bhp की पावर जनरेट करता है तो वहीं दूसरा 2198cc का जो 197.13bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम है। आपको बता दें की इस एसयूवी में महीन्द्रा आपको पेट्रोल और डीजल दोनों तरह के इंजन ऑफर करती है।

Mahindra XUV700 फीचर्स

बात करें इस एसयूवी के फीचर्स की तो लेन कीप असिस्ट, बड़ा infotment System, सोनी का साउड सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल ओडोमीटर, हेड अप डिस्पले, डिजिटल स्पीडोमीटर, जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है। अगर फीचर्स के मामले में इस एसयूवी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

ये भी पढ़े: आदर,आदाब, अभिनंदन-आभार, ये हैं Mahindra XUV700! Fortuner की अम्मा बनकर…

Mahindra XUV700 कलर ऑपशन

XUV700 के लिए कंपनी कुल 5 कलर ऑपशन ऑफर करती है। जिसमें Everest White, Dazzling Silver, Electric Blue, Red Rage, Midnight Black शामिल है।

XUV700 माइलेज

अगर आप लग्जरी के साथ माइलेज भी चाहिए तो फिर दोनों आपको एकसाथ कम ही देखने को मिलता है। लेकिन आपको बता दें की इस एसयूवी में आपको 17.19kmpl का माइलेज मिलेगा। साथ ही कंपनी ने इस एसयूवी में 60 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया है। आपके जानकारी के लिए बता दें की XUV700 दो सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। मतलब 5 सीटर के साथ-साथ 7सीट में भी ये एसयूवी भारतीय बाजार में उपल्बध है।

तो अगर आप भी इस एसयूवी को लेने की सोच रहे है तो बता दें की इस एसयूवी की कीमत 14 लाख से शुरू होती है और 26 लाख तक जाती है। मतलब आप जितना ज्यादा फीचर्स लेगें पैसे उसी हिसाब से बढ़ते जाएगें।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।