KTM 200 Duke के तबाही फीचर्स ने मचाया बवाल! दिल्ली के लड़कों में देखी गई…

ktm-200-duke

Sports Naked Bikes सेगमेंट में आने वाली बाइक्स की संख्या काफी कम है, लेकिन जो भी हैं वो दमदार हैं। अगर आप भी आने वाले समय में एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आर्टिकल काफी मदद कर सकता है। अभी हम आपको देश में बिकने वाली एक ऐसी 200cc Sports Naked बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बड़े-बड़े खिलाड़ियों की हालत ख़राब कर रखी है। जी हाँ, इस बाइक का नाम है KTM 200 Duke, तगड़े फीचर्स और शानदार लुक के साथ आने वाली इस बाइक में काफी कुछ ऐसा दिया गया है, जो पहले शायद ही देखने को मिला हो। चलिए जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

KTM 200 Duke स्पेसिफिकेशन

KTM 200 Duke में 199.5 cc का Single Cylinder, Liquid Cooled, DOHC, FI Engine दिया गया है, जो 10,000 rpm पर 25 PS की पावर और 8000 rpm पर 19.3 Nm का टॉर्क देने की क्षमता लेकर आता है। 33 kmpl माइलेज का दावा करने वाली इस बाइक में 13.4 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, जोकि लंबे सफर में काफी मददगार शाबित हो सकता है। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए 200 Duke में ड्यूल चैनल एबीएस के साथ दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिया जा रहा है।

KTM 200 Duke फीचर्स

KTM 200 Duke में मिलने वाले फीचर्स को देखें तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, DRLs, डिजिटल ओडोमीटर, led टेल लाइट, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, एंटी थेफ़्ट अलार्म, डिजिटल क्लॉक, हैलोजन हेडलाइट, LED सिग्नल लैंप, लो आयल इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर और डिजिटल टैकोमीटर शामिल हैं।
KTM 200 Duke के फ्रंट में WP APEX USD forks, 43mm diameter और रियर में WP APEX Monoshock, 10 step adjustable सस्पेंशन दिया गया है। इसके फ्रंट टायर का साइज 431.8 mm और रियर टायर का 431.8 mm है।

ये भी पढ़ें: Toyota, Suzuki और Daihatsu लेकर आ रही हैं 200km रेंज वाली इलेक्ट्रिक वैन, देगी जापानी…

KTM 200 Duke कीमत

KTM 200 Duke को भारतीय बाजार में 1.91 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है, ये कीमत आपके शहर में बदल भी सकती है। बाइक की कीमत, ऑफर्स और फाइनेंस की ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी शोरूम में संपर्क कर सकते हैं।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।