2.43 लाख रुपये में घर लेकर जाइए TVS Apache RTR 310, देती है इतने का माइलेज

tvs-apache-rtr-310

TVS Apache RTR 310, एक ऐसा नाम जिसने सभी को अपनी खूबियों और परफॉरमेंस से सभी को हैरान कर दिया है, इस बाइक को अभी हाल ही में नए अपडेट के साथ दोबारा लॉन्च किया गया है और उसी से जुडी जानकारी आपके लिए हम लेकर आये हैं। चलिए बिना देर किये जानते हैं TVS Apache RTR 310 के टॉप स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में, जिनकी अभी मार्केट में कोई भी साझेदार नहीं है।

TVS Apache RTR 310 के लुक को देखने पर कोई नहीं कह सकता है की ये बाइक एक भारतीय कंपनी बना रही है, लेकिन एक सच ये भी है की ये बाइक पूरी तरह से स्वदेशी है। बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स अपने आप में कमाल हैं, इसमें 9700 आरपीएम पर 35.6 PS की पावर और 6650 आरपीएम पर 28.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला 312.12 cc Single Cylinder, 4 Stroke, Liquid Cooled, Spark Ignited इंजन दिया गया है। इंजन ही इस बाइक की सबसे बड़ी ताकत है और अभी तक इसकी परफॉरमेंस में किसी भी प्रकार की कोई कमी देखने को नहीं मिली है।

बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है, ये सेफ्टी के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इसके अलावा लंबे सफर को आसान बनाने के लिए इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है Switchable ABS के साथ सेफ्टी लेवल बेहतर हो जाता है, अन्य फीचर्स में Track, Rain, Sports, Urban और Super Moto मोड दिए गए हैं। इन मोड्स को आप राइड के दौरान बदल भी सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 35kmpl माइलेज वाली इस बाइक के पीछे पड़े दिल्ली के लड़के, अब नहीं देख रही!

क्रूज कण्ट्रोल के साथ बाइक को अपनी आसानी के मुताबिक ड्राइव कर सकते हैं, नेविगेशन सिस्टम रस्ते में काम आने वाला है। इसकी मदद से आप रास्ता ढूंढ सकते हैं। Wet multi plate – 7 plate design, RT slipper clutch को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना बिलकुल भी कठिन नहीं होगा की बाइक कितनी तगड़ी है। फ्रंट में USD fork 41 mm diameter और रियर में Solid Die cast Aluminium swing arm directly hinged monoshox, pre-load adjustable सस्पेंशन दिया गया है। 2.43 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में आने वाली TVS Apache RTR 310 की ऑन रोड कीमत अलग-अलग शहर में 2.64 लाख रुपये (ऑन-रोड) जा सकती है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।