आईफोन 14 से भी कम कीमत में घर ले जाएं नई Honda Shine 100, मिलेंगे शानदार फीचर्स

honda-shine-100

वाहन निर्माता कंपनी होंडा (Honda) लगातार भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ खास पेश करती रहती है। ऐसे में कंपनी ने हाल ही में अपनी सबसे किफायती बाइक Honda Shine 100 को बाजार में लॉन्च किया है। बता दें होंडा शाइन 100 को कम दाम में ज्यादा फीचर्स और माइलेज देने वाली बाइक भी कहा जाता है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने बाइक को राजस्थान में कम दाम में पेश किया है। अगर आप नई बाइक अपने घर लाने की सोच रहे हैं तो होंडा की यह बाइक काफी शानदार ऑप्शन हो सकती है। तो चलिए अब हम बताते हैं इसके फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में।

Honda Shine Engine, Color Options

होंडा कंपनी ने अपनी इस किफायती बाइक में 98.98सीसी का 4 स्ट्रॉक, एसआई इंजन दिया है जो 7500 आरपीएम पर 5.43kw की पावर और 5000 आरपीएम पर 8.95Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं ड्राइविंग एक्सपीरिएंस को स्मूथ बनाने के लिए बाइक में आपको 4 गियर और मल्टिपल वेट क्लच देखने को मिलेगा। इंजन के बाद हम कलर आप्शन की बात करें तो कंपनी ने इसे कई कलर आप्शन में पेश किया है। आफको यह बाइक ब्लू स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक, रेड स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक, गोल्ड स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक और ग्रे स्ट्रिप्स में मिलेगी।

ये भी पढ़े: Honda Shine 100 के तोते उड़ाने आ रही है Splendor 2.O, Platina ने पहले ही किया सरेंडर

Honda Shine Price

बाइक के इंजन के फीचर्स जानने के बाद अब हम आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं जो इस बाइक को खास बनाती है। जानकारी के लिए बता दें कि शाइन 100 की राजस्थान में कीमत 62,900 रुपये है, वहीं बाकी राज्यों में इसकी कीमत 2000 रुपये बढ़कर 64,900 हो जाती है। यानी Honda Shine 100 की कीमत एक नए एप्पल आईफोन 14 की कीमत से भी कम है। होंडा किफायती बाइक्स पर काफी शानदार ऑफर्स भी देती है। आप बाइक्स पर 10 प्रतिशत यानी 5 हजार तक का शानदार ऑफर पा सकते हैं।

मिलेगी 10 साल की वॉरंटी

दमदार इंजन और धड़ाकेदार फीचर्स के साथ कंपनी बाइक्स पर 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी भी दे रही है। वहीं 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी के जरिए कुल 10 साल की वारंटी मिल सकती है। लेकिन अगर बात करें एक्सटेंडेड वारंटी की तो आपको उसके लिए पैसों का भूगतान करना होगा।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।