12 फॉरवर्ड + 12 रिवर्स सिंक्रोमेश गियरबॉक्स के साथ आता है Sonalika WT 60? पावर देख…

sonalika-wt-60

ट्रैक्टर सेगमेंट में एक और आर्टिकल लेकर आ चुके हैं, आज बात होगी सोनालिका डब्ल्यूटी 60 (Sonalika WT 60) के बारे में, ये ट्रैक्टर देखने में जितना स्मार्ट है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी उतने ही दमदार हैं। ये जाहिर तौर पर खेती में आपकी मदद करने वाले हैं। चलिए बताते हैं किन खूबियों के साथ आता है Sonalika WT 60 और क्या है इसकी कीमत। Sonalika WT 60 अपने 60 एचपी रेंज में शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। इस ट्रैक्टर की क्षमता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता की ये 0.33 मीटर बड़ा रोटावेटर चला सकता है।

उच्चतम बैकअप और अधिकतम टॉर्क के साथ ट्रैक्टर सबसे अच्छा फार्म पार्टनर है। इसके साथ ही इसमें प्रति घंटे बेहतर उत्पादकता होती है जिससे कमाई बढ़ती है। सोनालिका डब्ल्यूटी 60 अपनी कम रखरखाव लागत के कारण सभी को पसंद आती है। इसमें 60 एचपी पावर और 4 सिलेंडर हैं जो 2200 इंजन रेटेड आरपीएम जेनरेट करते हैं। ट्रैक्टर 51 पीटीओ एचपी के साथ नॉन-स्टॉप प्रदर्शन के लिए प्री क्लीनर एयर फिल्टर के साथ ड्राई टाइप से लैश है।

सोनालिका डब्ल्यूटी 60 में डबल क्लच के साथ 12 फॉरवर्ड + 12 रिवर्स सिंक्रोमेश गियरबॉक्स लगे हैं। बेहतर कण्ट्रोल के लिए इसमें ऑइल ब्रेक दिए गए हैं। आराम से काम करने के लिए इसमें पावर स्टीयरिंग भी है, ये जाहिर तौर पर खेत में काम करते वक़्त सहूलियत लेकर आने वाला है। बात फ्यूल टैंक की करें तो इसकी क्षमता 62 लीटर है।

ये भी पढ़ें: Maruti Alto 7 Seater के आगे पानी मांगने वाली है Triber, कहीं अपने तो कीमत देख?

Sonalika WT 60 2500 किलोग्राम हाइड्रोलिक उठाने की क्षमता से लैस है जो हल, कल्टीवेटर, रोटावेटर को आसानी से ऑपरेट कर सकता है। कम्फर्ट के लिए ट्रैक्टर में कुछ बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं, जो आपको कार्य करते वक़्त थकान नहीं होने देंगे। ट्रैक्टर में फिंगर टच कंट्रोल ExSo सेंसिंग हाइड्रोलिक्स भी है।

बात कीमत की करें तो ये 8.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और टॉप मॉडल के साथ 9.21 लाख रुपये तक जाती है। अगर आप अपने काम के लिए इस ट्रैक्टर को खरीदना चाहते हैं तो नजदीकी शोरूम में संपर्क कर सकते हैं, इसके बारे में और अधिक जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।