मात्र 3400 रुपये में मिल रहा Simple One Electric Scooter, लुक देखकर बावली हो रही लड़कियां

Simple One Electric Scooter

Simple One Electric Scooter: देश के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्कट में कई शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं। इन स्कूटर्स में कंपनियां अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ ही जबरदस्त रेंज उपलब्ध कराती हैं। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में Simple One का नाम पहले आता है। जिसे अपने अट्रैक्टिव लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पावरफुल बैटरी दी गई है और इसमें आपको अधिक रेंज भी मिलती है। कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नए आधुनिक फीचर्स के साथ में उपलब्ध कराती है। आज हम इस रिपोर्ट की सहायता से Simple One स्कूटर के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन्स के साथ ही फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी देंगे।

Simple One में मिल रहा दमदार बैटरी पैक

इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 4.8kwh + 1.6kwh पावर की लिथियम ऑयन बैटरी को उपलब्ध किया है। जो कि 2.75 घंटे में तकरीबन 80 फीसदी तक चार्ज हो जाती हैं। इसके साथ ही कंपनी ने दमदार इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया है। जिसकी क्षमता 8500RPM पर पावर जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी की मानें तो यह एकलौता इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो कि 300 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है।

ये भी पढ़ें:- Hero Splendor अब हो गई और भी स्मार्ट, नए फीचर्स में उड़ाएगी गर्दा, कीमत बस इतनी-सी

वहीं कंपनी के मुताबिक, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 105 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलता है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 30 लीटर का स्टोरेज दिया है। ऐसे में आप मनमानी स्टोर कर सकते हैं।

Simple One का फाइनेंस प्लान

देश के मार्केट में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीम 1.10 लाख रुपये तय की गई है, लेकिन यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे आकर्षक फाइनेंस प्लान में खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फाइनेंस प्लान की सुविधा दे रही है, जिसके तहत 3,413 रुपये की आसान किस्त पर आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। कम बजट वालों के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।