सिद्धू मुसेवाला की Thar पहुंची शोरूम, पिता के कहने पर होगा ये बड़ा…!

thar

Siddhu mosewala Thar: आज से ठीक 11 महीने पहले पंजाब में हुई एक घटना ने पुरे देश को झकझोर कर रख दिया था। बता दें, आज ही के दिन पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या हुई थी। इस खबर के आने से सभी को झटका लगा था, इस घटना के होने पर जिस चीज की सबसे अधिक चर्चा हुई, वो थी सिद्धू की थार। आपको बता दें की जिस समय सिद्धू मुसेवाला की हत्या हुई थी, उस वक़्त वो अपनी Thar में सफर कर रहे थे। रिपोर्ट्स की माने तो गायक सिद्धू मुसेवाला के परिवार ने अब इस गाड़ी को सही करवाने का फैसला लिया है।

अभी हम इस आर्टिक्ल के माध्यम से आपको इसी गाड़ी के बारे में कुछ जानकारियां देने वाले हैं। 5 सीटर महिंद्रा थार एक ऑफ़ रोडिंग एसयूवी है, जिसे किसी भी रास्ते पर चलाया जा सकता है। वहीं, 10.54 लाख रुपये की शुरुआती कीमत थार (बेसिक मॉडल) के फीचर्स के हिसाब से काफी सही मानी जा रही है जो कि 16.78 लाख रुपये तक जाती है। वैसे ये कीमतें शहर के हिसाब से बदलती रहती है।

बता दें, थार का 2184 सीसी का mHawk 130 इंजन अबतक अपनी परफॉरमेंस का लोहा मनवाता आया है। वहीं, इसके इंजन को 130bhp का दमदार पावर और 300Nm का पीक टॉर्क देने की क्षमता है। गाड़ी के इस मॉडल को आटोमेटिक ट्रांसमिसिन के साथ 6 गेयर बॉक्स का सपोर्ट दिया गया है। आपको बता दें की यह गाड़ी 4×4 है, जिसके होने से गाड़ी के चारो पहिये घूमते हैं और एलाय व्हील्स की खूबसूरती इसमें चार-चाँद लगा देती है।

ये भी पढ़ें:सिंगल से मिंगल होने के लिए बुक करें Yamaha FZ-S FI V 4.0! कीमत मात्र अपने…

जहां तक बात सेफ्टी की आती है तो इसके फ्रंट टायर को डिस्क और रियर टायर को ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसके साथ ही फीर्चर के नाम पर ड्राइवर एयर बैग, पैसंजर एयर बैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्टेरिंग, पावर विंडो फ्रंट, आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी खूबियां भी मिल जाती हैं। अब देखना होगा की सिद्धू की गाड़ी नए अवतार में कैसी नजर आती है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।