सिंगल से मिंगल होने के लिए बुक करें Yamaha FZ-S FI V 4.0! कीमत मात्र अपने…

yamaha-fz-s-fi-ver-4

सडक़ों का नया बादशाह बनकर लॉन्च होने जा रही Yamaha FZ-S FI V 4.0 के टीज़र ने धमाल मचा दिया है। अगर आपको भी यामाहा की गाड़ियां पसंद हैं और नई स्पोर्ट्स बाइक का इंतजार कर रहे हैं तो FZ-S FI V 4.0 को बेहतर विकल्प के तौर पर टेस्ट कर सकते हैं। अपने साथ एक से बढ़कर एक बेहतरीन खूबियों को लेकर आने वाली इस बाइक का लुक सभी को पसंद आ रहा है और कंपनी ने जो टीज़र जारी किया है वो लाखों बार देखा जा चूका है। इसमें मिलने वाले फीचर्स सभी को आकर्षित कर रहे हैं।

कुछ ही दिनों में लॉन्च होने जा रही इस बाइक में मिलने वाली खूबियों को पिछले मॉडल के मुकाबले अपडेट कर दिया गया है। डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी के साथ बाइक को यामाहा कनेक्ट app से जोड़ा जा सकता है। Multi-function LCD Instrument Cluster के साथ खूबियां और भी एडवांस हो गई हैं। FZ-S FI V 4.0 की बुकिंग शुरू कर दी गई है, जहाँ तक बात कीमत की है तो ये 1.27 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय हुई है।

149 cc, Air cooled, 4-stroke, SOHC, 2-valve इंजन लेकर आने वाली इस बाइक में 9.1 kW की पावर और 13.3 N.m का टॉर्क देने की क्षमता है और यही इस बाइक की सबसे बड़ी ताकत है। FZ-S FI V 4.0 में इलेक्ट्रिक स्टार्ट, फ्रंट टायर में 282mm और रियर में 220mm का डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस की खूबी भी मिल रही है। डिजिटल स्पीडोमीटर, 12V बैटरी, डिजिटल ओडोमीटर, Constant mesh 5 स्पीड गेयर बॉक्स के साथ लंबी दूरी को आसान बनाने के लिए 13 लीटर का पेट्रोल टैंक भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:हीरो ने लॉन्च की Super Splendor पार्ट 2, लुक देख लड़के हुए दिवाने

बाइक को बुक करते समय मोबाइल होल्डर, टैंक पैड, रियर फोट्रेस्ट, इंजन गॉर्ड और सीट कवर को अलग से भी आर्डर कर सकते हैं, ऑनलाइन बुकिंग के समय ये सभी विकल्प दिखने वाले हैं। FZ-S FI Ver 4.0 में मिलने वाली बाकी की खूबियों की ज्यादा जानकारी नजदीकी शोरूम से मिल जाएगी, ऐसा माना जा रहा है की इसके लिए कम से कम एक हफ्ते का इंतजार करना हो सकता है। फाइनेंस, कीमत की सटीक जानकारी भी जल्द ही सामने आएगी, ये अलग-अलग शहर में बदल भी सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।