TVS Star City का नया अवतार देख लोग बोले, OMG क्या बदला है रे बाबा!

tvs-star-city

TVS की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Star City को अब कंपनी नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की जल्द TVS इस बाइक को लेकर आधिकारिक घोषणा भी कर सकती है। आपको बता दें की Star City टीवीएस की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइको में से एक है। अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बाइक की पूरी जानकारी देने वाले है। पूरी डिटेल्स जानने के लिए इस खबर को अंत तक पढ़े।

TVS Star City इंजन

इस बाइक में आपको 109.7cc का इंजन मिलेगा जो की 8.08bhp की पावर और 8.7Nm की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं अगर बात करें आने वाले नए TVS Star City की तो इसके इंजन को लेकर कोई अपडेट अभी तक सामने नहीं आई है।

TVS Star City फीचर्स

वर्तमान समय में मौजूद TVS Star City में आपको डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, LED हेड लाइट, ऑटोमेटीक हेडलाइट ऑन, लो फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, लो ऑयल इंडिकेटर, जैसे फीचर्स मिलते है। वहीं अगर बात करें नई टीवीएस स्टार सिटी की तो इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा बेहतर और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है।

ये भी पढ़े:शोरूम पहुंची 100cc TVS Raider! Honda Shine 100 और Splendor ने किया सरेंडर

TVS Star City माइलेज

कंपनी की मानें तो आपको इस बाइक में 68kmpl का माइलेज मिलेगा। वहीं इसमें आपको 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलेगा। यानी एक बार पेट्रोल फूल करने पर आप 680 किलोमीटर बिना रूके सफर कर सकते है।

TVS Star City 2023 कब होगी लॉन्च

TVS Star City का नया अवतार कब लॉन्च होगा इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये माना जा रहा है की दिवाली पर इस बाइक को TVS भारत में लॉन्च कर सकती है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आप अपने नजदीकी TVS शोरूम में ज्यादा जानकारी ले सकते है।

TVS Star City Specification

एनालॉग ओडोमीटरटैकोमीटर
डिजिटल ओडोमीटरलो फ्यूल इंडिकेटर
डिजिटल स्पीडोमीटरस्टैंड अलार्म
एनालॉग स्पीडोमीटरफ्रंट स्टोरेज बॉक्स
फ्यूल गेजअंडर सीट स्टोरेज
LED हेड लाइटयूऍसबी पोर्ट
जीपीएस और नेविगेशनशिफ्ट लाइट
स्मार्टफोन कनेक्टिविटीAHO

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।