लॉन्च होने के लिए दिल्ली रवाना हुई Platina 150! अपनी ही Pulsar को कड़ी चुनौती देने के…

Platina 150

150 सीसी बाइक सेगमेंट में अपनी ही Pulsar को कड़ी चुनौती देने के लिए Bajaj motors ने Platina को नया रूप देने का मन बना लिया है। बाइक मार्केट में तबाही मचाने के लिए Platina 150 को लॉन्च करने की बात सामने आ रही है, इस बाइक को एक लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इसमें मिलने वाले फीचर्स, अपने आप में बेहद ही खास हैं। स्पोर्ट्स बॉडी पर आने वाली Platina 150 में वो सभी चीजें मिलेंगी, जो आज की डिमांड के हिसाब से बाकी बाइक्स में मिलती हैं।

अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इस बाइक में सेफ्टी के लिए खास इंतजाम किया जा रहा है, इससे ऑफर को पहले के मुकाबले बेहतर और सुरक्षित बनाया जा सकता है। जानकारों का मानना है की जैसे ही बजाज मोटर्स अपनी इस बाइक को लॉन्च करेंगे, लूट मच सकती है। हालाँकि अभी तक इसकी लॉन्च तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं हो सकी है, Platina 150 के आने से सीधे तौर पर बाकी की कंपनियों को झटका लगेगा और सबसे बड़े झटका खुद बजाज को भी लग सकता है।

अभी स्पोर्ट्स बाइक सेक्टर में कंपनी अपनी PULSAR के साथ बढ़िया परफॉर्म कर रही है, लेकिन वो भी नहीं चाहेंगे की ऐसा कुछ हो और यही कारण है की प्लेटिना को लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। ड्यूल चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक लेकर आने वाली Platina 150 में डिजिटल डिस्प्ले की सुविधा मिलने वाली है और यही इसका सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर के साथ डिजिटल ओडोमीटर और ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा मिल सकती है। जीपीएस नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन, डिजिटल क्लॉक के साथ ये और भी शानदार हो जाती है।

ये भी पढ़ें:Baleno Delta CNG को खरीदना कितना सही? कीमत से लेकर माइलेज तक की पूरी जानकारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Platina 150 में 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है, इसमें एक लीटर पेट्रोल भरवाने पर 40 से 45 किलोमीटर तक की दूरी तय की जा सकती है। इसकी कीमत करीब 1.78 लाख रुपये हो सकती है, हालाँकि इसमें अंतर भी देखने को मिल सकता है। लेकिन हर बार की तरह ऑफर्स बड़े और दमदार होंगे, इनकी मदद से आप भी इस बेहतरीन बाइक को कम कीमत में खरीद पाएंगे

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।