Maruti S-Presso 2023 के लुक ने मचाया बवाल! स्पोर्ट्स बॉडी पर आने वाली इस गाड़ी में…!

Maruti S-Presso

Maruti S-Presso: नए फीचर्स वाली गाड़ियों की बढ़ती डिमांड को पूरा करना किसी भी कंपनी के लिए मुमकिन नहीं है, लेकिन एक चीज मुमकिन है की इन्हीं नए फीचर्स को पुरानी कारों में जोड़ दिया जाए। ऐसी ही एक खबर पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसके मुताबिक Maruti ने कुछ नया शुरू किया है, जिसके मुताबिक पहले लॉन्च हो चुकी कारों को नए लुक के साथ पेश किया जाए। हालाँकि इंजन और फीचर को सामान रखने की बात सामने आई है, कंपनी की ओर से इसे लेकर अभी तक कोई भी सुचना नहीं मिली है, लेकिन ये अनुमान है की इस महीने के अंत तक सभी बातें साफ हो जाएँगी।

अभी जो कार आपके स्क्रीन पर दिख रही है ये शायद अगले साल लॉन्च होने वाली Maruti S-Presso है, उन्हीं पुराने फीचर्स के साथ नए लुक में आने वाली इस गाड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा है और आगे बड़ा धमाल हो सकता है। कार के लुक को देखने पर कुछ फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है, इसमें बैठने ले लिए 5 सीट्स मिल सकती हैं साथ में आटोमेटिक ट्रांस्मिसन का विकल्प भी। कार का इंटीरियर पहले के मुकाबले काफी बदल चूका है, इसमें अब सीट से रूफ की ऊंचाई बढ़ चुकी है।

कंफर्ट को बेहतर करने के लिए सीट्स को नए सिरे से डिज़ाइन किया जा रहा है, साथ में लेग के पास स्पेस भी बढ़ गया है। अगर आप भी ऐसी कारों को पसंद करते हैं और आने वाले समय में कोई कार खरीदने का सोच रहे हैं फिर Maruti S-Presso को एक विकल्प के तौर पर देख सकते हैं, हालाँकि ये बात पहले ही साफ हो चुकी है की ये एक लिमिटेड एडिशन होगी।

ये भी पढ़ें:लॉन्च होने के लिए दिल्ली रवाना हुई Platina 150! अपनी ही Pulsar को कड़ी चुनौती देने के…

ऐसे में बड़े स्तर पर बेचना संभव नहीं है, डैशबोर्ड में एक टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल रहा है, इसमें कार के कुछ फीचर शामिल होने वाले हैं, इसमें आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, म्यूजिक सिस्टम, नेविगेशन और पार्किंग सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। जब हमने इस तस्वीर के माध्यम से लोगों की राय जाननी चाही तो पता लगा की ये एक स्पोर्ट्स कार को सकती है, हालाँकि आधिकारिक पुष्टि होनी अभी भी बाकी है

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।