मात्र 20,000 रुपये में सबसे स्टाइलिश बाइक Bajaj Pulsar N160 को खरीदने का मौका, जानें डिटेल

Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160: मार्केट में अपनी पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक में से बजाज पल्सर एन160 (Bajaj Pulsar N160) को अपने अट्रैक्टिव लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी दमदार इंजन दिया है जो कि अधिक माइलेज देने में भी सक्षम है इस बाइक में आपको कई नए फीचर्स देखने मिल जाते हैं। देश के मार्केट में इस बाइक की कीमत करीब 1,56,107 रुपये है। ऐसे में इस बाइक को खरीदने के लिए 1.56 लाख रुपये की जरुरत होती है।

जबकि कंपनी अपनी इस बाइक पर फाइनेंसलस प्लान भी दे रही है। इस फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर आप बजाज की इस बाइक को सिर्फउ 20 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस फाइनेंस प्लान के बारे में पूरी डिटेल्स के साथ में जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें:- Maruti का चौकाने वाला फैसला! अप्रैल से इन गाड़ियों की कीमतों में होगी बढ़ोतरी, पढ़ें डिटेल

Bajaj Pulsar N160 की फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

बता दें कि स्पोर्टी लुक वाली बाइक बजाज पल्सर एन160 (Bajaj Pulsar N160) को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर की मानें तो बैंक से आपको 9.5 फीसदी की सालना ब्याज दर पर लोन मिल जाता है। इसके बाद आप सिर्फ 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके इस बाइक को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- बहुत ही सस्ते में मिल जाती है Hero Xpulse 200T एडवेंचर बाइक, जानें फीचर्स डिटेल

बता दें कि बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए 3 साल के लिए लोन देती है। जिसे आप प्रत्येक माह की 4,858 रुपये की EMI पर देकर चुका सकते हैं।

Bajaj Pulsar N160 के स्पेसिफिकेशन्स

बता दें कि कंपनी ने 160.3CC का BS6 इंजन दिया है। इस इंजन की क्षमता 17.03बीएचपी की पावर और 14.6 एनएम का पीक टार्क पैदा करने की है। इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में आपको डिस्क ब्रेक मिल जाता है।

ये भी पढ़ें:- अगले महीने Maruti Fronx के साथ लॉन्च होगी ये कार, लिस्ट देख आप होगे हैरान

इसे एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में भी जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि एक लीटरर पेट्रोल में इस बाइक को 41 किमी तक चलाया जा सकता है।

LATEST POST:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।