मात्र 4 हजार रुपये में Ola S1 Pro खरीदने का मौका, जानिएं ऑफर

Ola S1 Pro Offer

Ola S1 Pro Offer: देश के व्हीकल मार्कटे में OlA S1 Pro Electric Scooter को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक काफी अट्रैक्टिव है और इसमें कंपनी ने अपनी दमदार बैटरी दी है। कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी दमदार रेंज के साथ ही कई नए फीचर्स के साथ में पेश करती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की देश के मार्केट में 1,41,588 रुपये के आसपास कीमत है। वहीं कंपनी इस पर अट्रैक्टिव फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है।

ऐसे में अगर आप नए इलेक्ट्रिक स्कटूर को खरीदने की सोच रहे हैं और बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्यों कि कंपनी की इस लंबी रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप महीने की आसान किस्तों में खरीद सकते हैं इस फाइनेंस प्लान के बारे में हम इस रिपोर्ट में पूरी डिटेल्स से बता रहे हैं।

OlA S1 Pro का फाइनेंस प्लान

OlA S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए ऑनलाइन EMI और डाउन पेमेंट कैलकुलेटर की माने तो बैंक से आपको 1,19,999 रुपये का लोन मिल जाएगा। इसके बाद 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके इस स्कूटर को आप खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- लॉन्च हुआ Hero Electric का धांसू EV Scooter, कम कीमत में मिलेगी लंबी रेंज

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए बैंक 3 साल के लिए लोन देती है और इसका भुगतान करने के लिए हर महीने 4,512 रुपये का EMI देना होता है।

OlA S1 Pro स्पेसिफिकेशन्स

OlA S1 Pro के स्पेशिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 4 किलोवॉट की लीथियम आयन बैटरी दी है। इसके साथ कंपनी 8500 वाट क्षमता की मिड ड्राइव IPM मोटर भी उपलब्ध कराती है इसमें लगे मोटर की क्षमता 8.5 किलोवाट की क्षमता और 58NM का पीक टार्क जनरेट करने की है। इसमें आपको 181 किमी की रेंज मिलता है वहीं कंपनी इसमें 115 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी उपलब्ध कराती है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।