Tork Kratos R का नया वेरिएंट किया गया लॉन्च, बस 999 रूपए की टोकन देकर कर सकते हैं बुक

tork-kratos-r

Tork Motors ने अपनी Kratos R इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल (Tork Kratos R) का ‘Urben’ नामक एक अधिक किफायती वेरिएंट लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1.67 लाख रुपये है, जो टॉप-स्पेक वेरिएंट की तुलना में लगभग 20,000 रुपये सस्ता है। यह वेरिएंट बजट-फ्रेंडली होने के साथ-साथ उच्च प्रदर्शन, बेहतर बैटरी लाइफ और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है।

Kratos R का Urban ट्रिम स्टैंडर्ड मॉडल के तरह ही दिखता है। साथ ही यह तीन सॉलिड कलर- स्ट्रीकी रेड, ओशनिक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में पेश किया गया है। इसके अलावा यह पावर समान एक्सियल फ्लक्स मोटर से 9 किलोवाट (12 बीएचपी) और 38 nm पीक टॉर्क के साथ आती है। मोटर 4 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक द्वारा संचालित है। वहीं क्रेटोस-आर अर्बन ट्रिम में सिर्फ 70 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलता है और एक बार चार्ज करने पर यह 100 किमी से कहीं अधिक की रेंज वाला सिटी मोड मिलता है।

Tork Motors के संस्थापक और CEO कपिल शेल्के ने नए ट्रिम की घोषणा करते समय कहा कि हम नए बाजारों में अपना प्रसार बढ़ाते जा रहे हैं और हम देख रहे हैं कि हमारे उपभोक्ताओं की राइडिंग स्टाइल और उपयोग पैटर्न में बहुत सी विविधता है। नया ‘अर्बन’ ट्रिम सिटी यात्री की आवश्यकताओं को पूरा करता है, जिसे उच्च प्रदर्शन और रेंज के साथ आसन क़ीमत पर चाहिए। इसके साथ ही वे सुविधाएँ चाहते हैं जो उन्हें दैनिक आधार पर आवश्यक होती हैं।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki ने प्री-फिक्स्ड बाय-बैक प्राइस ऑप्शन की शुरुआत की, इस तरह से उठाएं फ़ायदा

टोर्क मोटर्स ने क्रेटोस आर अर्बन ट्रिम के लिए खरीद करने वाले ग्राहकों को पहले 30 दिनों के लिए पूरे फीचर स्टैक मुफ्त में प्रदान करने की घोषणा की है। यह फीचर स्टैक में इको, सिटी, और स्पोर्ट्स जैसे राइडिंग मोड शामिल हैं। साथ ही रिवर्स मोड, फास्ट चार्जिंग, इन-ऐप नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, व्हीकल लोकेटर, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, जियोफेंसिंग, चार्जिंग पॉइंट लोकेशन, ओटीए अपडेट, राइड एनालिटिक्स और गाइड मी होम लाइट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

बताते चलें कि ग्राहकों के पास इन सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त 20,000 रुपये का भुगतान करने का विकल्प होगा, जो टॉप-स्पेक क्रेटोस आर और क्रेटोस आर अर्बन के बीच का अंतर है।

उन्होंने बताया कि ग्राहकों को खरीद के छह महीने के भीतर अंतर का भुगतान करना होगा। Tork Kratos R अर्बन ट्रिम 15 अगस्त, 2023 से देशभर के कंपनी के एक्सपीरिएंस सेंटरों पर बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी। इसे महज़ 999 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक किया जा सकेगा।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।