शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आ गई नई TVS Victor, माइलेज में सबका बाप

tvs-victor

TVS Victor 125cc: हीरो मोटर कंपनी के बाद अगर भारतीय बाजार में कोई दोपहिया कंपनी सबसे ज्यादा फेमस है तो वह टीवीएस है। टीवीएस ने अपने बायकों से हमेशा ही भारतीय ग्राहकों का मन ख़ुश किया है। जैसा कि आपको पता होगा कि अभी पुरानी गाड़ियों को नए अपडेट के साथ बाजार में काफी कंपनियां लॉन्च कर रही है। इसी बीच रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि टीवीएस अपनी सबसे पुरानी बाइक विक्टर को दोबारा लॉन्च करने का प्लान बना रही है। हालांकि इस को लेकर अभी तक कंपनी ने कुछ भी नहीं कहा है। फिलहाल, इस खबर में हम आपको आने वाले TVS Victor 125 के बारे में कुछ खास चीजें बताने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस बाइक को मिडिल क्लास लोगों की बजट को देखकर बनाया जा रहा है।

TVS Victor 125 फीचर्स

कंपनी के कुछ सूत्रों की मानें तो TVS अपनी Victor 125 में किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों की सुबिधा दे सकती है। साथ ही इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ-ऑन बटन जैसे कुछ फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

TVS Victor 125 इंजन

वहीं, अगर TVS Victor 125 में आने वाली इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको 125cc की दमदार इंजन देखने को मिल सकती है, जो की 6500 rpm पर 10 ps की पावर और 4000 rpm पर 9.26 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही बाइक के इंजन को ठंडा करने के लिए ‘नेचुरल कूलड’ सिस्टम भी दिया जा सकता है। जिससे बाइक को लंबी सफर पर जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।

ये भी पढ़े: Honda Shine की बैंड बजाने आ गया TVS Raider का Racing Edition, फीचर्स देख फिसल जायेंगे

TVS Victor 125 माइलेज

माइलेज के मामले में टीवीएस की गाड़ियां काफी अच्छी है इसलिए एक्सपर्टो को उम्मीद है कि TVS Victor 125 की माइलेज भी दमदार होने वाली है। हालांकि, सूत्रों की माने तो यह बाइक 55 kmpl की माइलेज देने में सक्षम है।

TVS Victor 125 कीमत

जैसा की खबरों में कहा जा रहा है TVS अपनी Victor 125 कि सिर्फ एक वेरिएंट मार्केट में ला सकता है। जो कि साथ अलग कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकता है। वहीं, इस बाइक की कीमत की शुरुआत 85,000 रूपये से हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।