Maruti Fronx Sports के फीचर्स देख लड़कियां हुई बावली, बोली Daddy यहीं कार दिला दो

Maruti Fronx Sports

Maruti Fronx sports: भारतीय ग्राहक के द्वारा मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के कारों को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी समय-समय पर अपनी कारों को अपडेट करके अपने ग्राहकों के पसंद का धयान रखती है। अब इसी बीच सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि कंपनी अपने Fronx को नए मॉडल में तब्दील करने जा रहा है। माना जा रहा है कि Maruti Fronx sports नाम से कंपनी अपने इस नए कार को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी तक इसको लेकर के मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के तरफ से किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों के द्वारा इस कार को लेकर के कुछ ज्यादा जानकारी साझा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि इसके डिजाइन में महज थोड़े बहुत बदलाव किए जा सकते हैं। यानी कि इसका मॉडल पहले के तरह ही हो सकता है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से यह भी बताया जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद कार को कुल 2 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें आपको टोटल 4 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

Maruti Fronx Sports का इंजन

फिलहाल, इसके इंजन पावर को लेकर बताया जा रहा है कि इस कार में आपको एक पेट्रोल इंजन ऑप्शन देखने को मिल सकता है। जो कि 1198 cc का हो सकता है। वहीं, यह कार आपको मैन्युअल और आटोमेटिक ट्रांसमिशन ने देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़े: कम कीमत में Mahindra ने लॉन्च कर दी Xuv 200, फीचर्स में दे रही Tata Harrier Facelift को टक्कर

Maruti Fronx sports की माइलेज

माइलेज की बात करें तो माना जा रहा है कि मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की यह नई कार पेट्रोल इंजन के साथ लगभग 17-19 kmpl तक का माइलेज दे सकता है। वहीं, इस कार की फ्यूल कैपेसिटी लगभग 40 लीटर की हो सकती है।

Maruti Fronx sports की फीचर्स

कुछ नए फीचर्स के मद्देनजर Maruti Fronx sports में आपको 10 इंच टच स्क्रीन डिस्पले, एंटी लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम, और एयर बैग्स जैसे तमाम चीजें देखने को मिल सकती है।

Maruti Fronx sports की कीमत

फिलहाल, कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी Maruti Fronx sports को लगभग 7.20 लाख रुपए के एक्स शोरूम पर लॉन्च किया जा सकता है।

LATEST POSTS:-