Tata Safari के पसीने छुड़ाने आ गई Mahindra XUV700! अपने ही खेमे में…

mahindra-xuv700

Mahindra XUV 700 के नए वर्जन BS6 Phase 2 की बुकिंग के साथ बिक्री शुरू हो चुकी है। कम बजट में बेहतरीन फीचर्स लेकर आने वाली इस कार में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो कहीं-कहीं पर इस कार की वेटिंग लिस्ट काफी लंबी मानी जा रही है। वहीं, कंपनी से जुड़े एक सूत्र ने बताया की अब XUV700 के लिए पहले के मुकाबले कम इंतजार करना होगा, क्योंकि महिंद्रा डिमांड में आने वाली गाड़ियों के प्रोडक्शन को बढ़ाने पर काम कर रही है।

XUV700 के नए वर्जन BS6 Phase 2 में पैनोरोमीक सनरूफ, ड्राइव मोड, वायरलेस चार्जिंग, सेफ्टी के लिए 7 एयर बैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले और 360 डिग्री कैमरा जैसी कुछ बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, महिंद्रा की इस SUV में कुल 6 लोगों की बैठने की क्षमता है।

फिलहाल, XUV700 के टोटल पांच (MX, AX3, AX5, AX7 और AX7L) वेरिएंट मार्केट में मौजुद हैं। जिसके बेस वेरिएंट को 16.76 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट को 31.81 लाख रुपये के ऑन रोड प्राइस पर बेचा जा रहा है। वहीं, कंपनी के द्वारा तमाम तरह के ऑफर्स भी दिए जातें हैं, जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरुम में जा कर पता कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:मात्र 38.92 लाख रुपये में Toyota Fortuner खरीदने का मौका! 14kmpl माइलेज बोलकर अपने…

बता दें, इस SUV को लेकर सेफ्टी की चिंता बिलकुल भी नहीं है, क्योंकि ग्लोबल NCAP के क्रैश टेस्टिंग में Mahindra XUV700 को पांच स्टार रेटिंग मिली है, जो इसके सेफ्टी की चिंता को दुर कर देता है। वहीं, XUV700 का डायरेक्ट मुकाबला Tata Safari, Tata Harrier, MG Hector और Hyundai Alcazar जैसी बेहतरीन SUV से होने वाली है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।