Hyundai Creta के नए मॉडल की तस्वीरें हो रही वायरल, देखने में ही एकदम शानदार

hyundai-creta-new-model

Hyundai Creta New: हुंडई मोटर कंपनी के मिनी एसयूवी को भारतीय ग्राहक काफी पसंद करते हैं और कंपनी भी समय-समय पर अपने कारों को अपडेट करके ग्राहकों के पसंद का ख्याल रखती रहती है। वैसे तो हुंडई मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा i10 और i20 ही खरीदी जाती है, लेकिन जब से कंपनी ने अपने Creta को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है तब से ग्राहकों की नजर में hyundai की एक अलग पहचान बन चुकी है। दरअसल, Creta से पहले कंपनी सिर्फ अपनी कारों के फीचर्स पर ध्यान देती थी लेकिन इस मिनी एसयूवी में आपको काफी सारी चीजे देखने को मिल जाती है। जिसमें इसके आधुनिक फीचर्स, नए लुक और तगड़े इंजन पावर तक शामिल हैं।

फिलहाल, कंपनी के कई सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि हुंडई अपने इस मिनी एसयूवी को अब नए वेरिएंट में लॉन्च कर रही है। माना जा रहा है कि इस नए वेरिएंट में तमाम तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि इसके मॉडल में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जा सकता है और ना ही इसके इंजन पावर में किसी प्रकार का कोई बदलाव किया जा सकता है। फिलहाल बातया जा रहा है कि इस एसयूवी को सिर्फ और सिर्फ इसके फीचर्स को लेकर के अपडेट किया जा रहा है।

जुड़ने वाले नए फीचर्स

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों का कहना है कि हुंडई मोटर कंपनी अपने मिनी एसयूवी के इस नए वेरिएंट में आपको बॉस म्यूजिक, सिस्टम वेंटीलेटर सीड्स, ऑटोमेटिक डोर लॉक, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, और स्टीयरिंग व्हील जैसी तमाम आधुनिक फीचर्स जोड़ सकती है।

ये भी पढ़े:Maruti Brezza पर चल रही है इतने महीने की वेटिंग, लाइन में लगे हैं 45 हजार ग्राहक

मिनी एसयूवी की इंजन पावर कैसी होगी

कंपनी के इस नए एसयूवी में आपको महज डीजल इंजन ऑप्शन देखने को मिल सकता है। जो कि 1789cc के इंजन पावर से लैस हो सकता है। वहीं, यह कार आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ड्राइविंग विकल्प के साथ देखने को मिल सकता है।

कीमत क्या होगी

फिलहाल, इस नए वरिएंट वाले Creta के कीमत को लेकर के किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दिया गया है। लेकिन सूत्रों का मानना है कि कंपनी के इस नए एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 16 लाख रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।