4 सितंबर को Honda Elevate SUV को किया जाएगा जाएगा लॉन्च, जानें क्या मिलेंगे फीचर्स

honda-elevate

होंडा ने इंडियन मार्केट में हाल ही में Honda Elevate एसयूवी को उतारा था और अब इसकी कीमतों का खुलासा होना भी बाकी है। होंडा इसकी कीमतों का खुलासा कल यानी 4 सितबंर को कर सकती है। आप भी अगर होंडा एलिवेट को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको इसके बारे में डिटेल बताने जा रहे हैं।

Honda Elevate लुक और डिजाइन

दरअसल Honda Elevate की स्टाइलिंग की बात करें तो यह होंडा की लेटेस्ट डिजाइन फिलॉसफी पर बेस्ड है। इसमें बड़े रेक्टैंगुलर ग्रिल, स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्च के साथ क्लीन लाइन्स और एक अपराइट फ्रंट फेसिया मिलता है। वहीं इस कार में आपको एक आकर्षक एलईडी हेडलैम्प्स ऊपर और एल-आकार की LED टेल लाइट्स मिल जाती हैं। इसके अलावा यह डुअल-टोन अलॉय व्हील्स पर चलती है। ये खूबियां कार के पार्टी आपका आकर्षण बढ़ाने वाली हैं।

Honda Elevate इंटीरियर

होंडा एलिवेट बेज अपहोल्स्ट्री के साथ डुअल-टोन इंटीरियर के साथ आता है। होंडा ने एक बार फिर डैशबोर्ड के लिए एक साफ डिजाइन का विकल्प चुना है। ग्राहकों को इसमें सेंटर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। एलिवेट को पावर देने के लिए इसमें 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 119 बीएचपी @ 6,600 rpm और 145 nm @ 4,300 आरपीएम जेनरेट करती है। साथ ही इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी के साथ जोड़ा गया है।

कंपनी की मानें तो एलिवेट के प्योर-इलेक्ट्रिक वर्जन पर भी काम जारी है और 3 साल के समय के भीतर इसके शुरू होने की उम्मीद है। बता दें कि होंडा एलिवेट की ऊंचाई 1,650 मिमी लंबाई 4,312 मिमी, चौड़ाई 1,790 मिमी है और इसका व्हीलबेस 2,650 मिमी का है। इसके साथ ही इसमें 220 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है। वहीं बूट स्पेस के मामले में ये गाड़ी काफ़ी बेहतर है। इसमें ग्राहकों को 458 लीटर का बूट स्पेस मिल जाता है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।