Ola New Adventure Bike के पहले लुक पर आया लड़कों का दिल, लड़कियां भी जल्द…

ola-new-adventure-bike

Ola New Adventure Bike: इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली स्टार्टअप ओला, एक नई एडवेंचर बाइक पर काम कर रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि ओला मोटर कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक पर कम कर रही है, क्योंकि आजकल भारतीय बाजार में एडवेंचर बाइकों की ज्यादा डिमांड बताई जा रही है। और फिलहाल भारतीय मार्केट में बहुत कम ही इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक मौजूद है। इसीलिए कंपनी जल्द से जल्द अपनी इस इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी तक इसके नाम को लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको बताने वाले हैं कि इस एडवेंचर बाइक में क्या-क्या खास चीजे देखने को मिलने वाली है। यह सारी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के माध्यम से बताई जा रही है क्योंकि कंपनी के द्वारा फिलहाल इसको लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन मानी जा रही है कि जल्द ही कंपनी इसको लेकर के बड़ा खुलासा करने वाली है और इस इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक की सरप्राइज लॉन्चिंग हो सकती है।

इस इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक की मोटर, बैटरी और रेंज क्या होगी

सूत्रों की माने तो ओला मोटर कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक में 5,000 वाट की मोटर पावर दे सकती है और इसी के साथ लगभग 18 kwh की बैटरी क्षमता भी दे सकती है। वहीं, खबरों के माध्यम से माना जा रहा है कि इस बैटरी पावर को फुल चार्ज करने में लगभग 6.40-7.40 घंटे का समय लग सकता है। आगे इसके रेंज की बात करें तो माना जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक एक फुल चार्ज में लगभग 200-230 किलोमीटर की सफर तय कर सकती है। हालांकि, यह भी माना जा रहा है कि इसकी रेंज इसके राइडिंग मोड पर भी डिपेंड कर सकती है।

इस नई इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक की फीचर्स कैसी होगी

सूत्रों की माने तो यह इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक काफी सारे आधुनिक फीचर्स से लैस हो सकती है। जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ, वाई-फाई नेविगेशन, जीपीएस, रीडिंग मोड और क्लॉक।

इस नई इलेक्ट्रिक एडवेंचर बाइक की कीमत क्या होगी

फिलहाल, इसकी कीमत को लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन माना जा रहा है कि इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.50-2.90 लाख रुपए तक हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।