खरीदारों की हो गई मौज, Tata BlackBird की खूबियां लॉन्च से पहले ही हुई बाहर

tata-blackbird

प्रीमियम लुक और शानदार परफॉरमेंस की चर्चा के साथ मार्केट में जल्द ही लॉन्च होने जा रही Tata BlackBird इस समय काफी सुर्खियां बटोर रही है। जिस सेगमेंट में इसे लॉन्च किया जा रहा है, उसमें अन्य कई कंपनियां भी अपने हाथ आजमा रही है और उससे भी बड़ी बात ये की उन्हें सफलता भी मिल रही है। ताजा सूचना के मुताबिक टाटा मोटर्स जल्द ही इस कार को लॉन्च कर सकती है। जोकि आने के साथ ही मार्केट में बवाल करने वाली है।

मिली जानकारी के मुताबिक टाटा ब्लैकबर्ड आधुनिक फीचर्स से लैश होने वाली है, ये आधुनिक फीचर्स यात्रा को बेहतरीन बनाने में काफी मदद करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एडवांस फीचर्स होने के बाद भी कार की कीमत काफी कम रहने वाली है। आइए जानते हैं क्या खास लेकर आ सकती है टाटा मोटर्स की ये कार और किस कीमत में किया जा सकता है इसे लॉन्च।

टाटा ब्लैकबर्ड एक suv बॉडी कार होने वाली है, संभावित तौर पर कार में टाटा सफारी के इंजन का प्रयोग किया जा सकता है। माना जा रहा है की विकल्प के तौर पर एक अन्य इंजन भी मिलने वाला है, जोकि पेट्रोल के साथ चलने में सक्षम होगा। इंजन ट्रांसमिशन के तौर पर ऑटोमैटिक और मैन्युअल दोनों का विकल्प होगा, हालांकि ये वैरिएंट्स के मुताबिक बदल सकता है।

टाटा ब्लैकबर्ड का लुक बेहद ही आकर्षक होगा, कार के फ्रंट में एक फुल लेंथ स्ट्रिप DRLs दिया जा सकता है। ये कार की खूबसूरती को और बढ़ाने वाला है। इसके अलावा ऑटो वाइपर, फॉग लाइट, led लाइट्स, साइड रियर व्यू मिरर और लेग पैड मिल जाएगा। वहीं रियर साइड में भी कुछ लाइट्स होने वाली हैं, सेंटर में कंपनी का लोगो नजर आयेगा।

सेफ्टी के लिए टाटा की गाड़ियां हमेशा से ही बेस्ट रही हैं, इनमें वो सभी फीचर्स मिल जाएंगे जिनके होने से यात्रा सुरक्षित होने वाली है। कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, साइड कर्टेन एयरबैग, सीट बेल्ट, सीट बेल्ट अलार्म, पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, ऑटो डोर लॉक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। ये सभी फीचर्स बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।