Honda CD 110 2023: लॉन्च से पहले ही फैक्ट्री से बाहर निकले फीचर्स ने उड़ाया गर्दा…!

Honda CD 110

Hero Splendor का विकल्प ढूंढ रहे कस्टमर्स के लिए अभी के समय में Honda CD Dream और Bajaj Platina एक अच्छा ऑप्शन है। लेकिन आगे भी कई और ऑप्शन दिए जाने वाले हैं, अभी हम आपको Honda CD 110 के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे हैं, जो हर माईने मीडिल क्लास लोगों के लिए खास हो सकती है। अभी मिली जानकारी के मुताबिक Honda CD को नए अवतार में लॉन्च करने का काम शुरू कर दिया गया है, फिलहाल, इसे टेस्टिंग के लिए तैयार किया जा रहा है। जैसे ही टेस्टिंग का काम पूरा होगा, बाइक को लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि इसमें अभी कम से कम 5 महीने का समय लग सकता है। जानकारों के मुताबिक, बाइक के फीचर्स में भी कुछ अपडेट किया जा सकता है, तो आइए जानते हैं की Honda CD 110 में क्या अलग हो सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Honda कंपनी अपनी कम्यूटर बाइक्स से आज की युवा पीढ़ी को आकर्षित करने में नाकाम रही है। हालांकि स्पोर्ट्स सेगमेंट में कंपनी के पास एक से बढ़कर एक मॉडल उपलब्ध हैं, लेकिन आज भी भारत में कारोबार करने वाली कंपनियों का टारगेट कम्यूटर बाइक सेक्टर है। वहीं, आने वाली Honda CD 110 में नए फीचर्स के तौर पर डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर का सपोर्ट दिया जा सकता है, इसके साथ ही इसमें ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिल सकती है।

अभी तक देश में बिकने वाली कम्यूटर बाइक्स में ऐसा कम ही देखा गया है की एबीएस मिल रहा हो, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Honda CD में एबीएस के साथ अगले टायर में डिस्क ब्रेक भी दिया जाने वाला है। इसके होने से जाहिर तौर पर सेफ्टी का स्तर बढ़ जाएगा, बाइक के इंजन में बदलाव की उम्मीद काफी कम है, क्योंकि इसे लेकर अभी तक कोई भी शिकायत सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:लॉन्च के लिए फैक्ट्री से शोरूम के लिए रवाना हुई TVS Raider 2.O? इंजन में नहीं…

अगर आप भी एक कम्यूटर बाइक लेने की सोच रहे हैं तो फिर होंडा की यह बाइक आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। वैसे इस बाइक का डायरेट मुकाबला हीरो के Splendor Plus, Passion Plus और Hf delux जैसी दमदार बाइक्स से होने वाली है, जो कि काफी कम कीमत में शानदार परफॉरमेंस देने के लिए जानी जाती है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।