Royal Enfield के तोते उड़ाने आई Honda CB 350, जहरीले फीचर्स के साथ नागिन वाली चाल

honda-cb-350

Honda CB 350: पिछले कई दिनों से हौंडा मोटर कंपनी के तरफ से एक बाइक को लेकर कुछ अपडेट सामने आ रहा है। तहत माना जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द एक नए बाइक के साथ एंट्री मारने वाली है, जिसका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड के बुलेट से हो सकता है।

बता दे, हौंडा की ओर से इसको लेकर के अब आधिकारिक बयान भी सामने आ गया है। लेकिन अभी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है। फिलहाल, तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से ही कहा जा रहा है कि हौंडा अपने इस क्रूज़र बाइक को Honda CB 350 के नाम से लॉन्च करने वाली है। वहीं, कंपनी के इस बाइक में आपको 350cc का इंजन पावर दिया जा सकता है।

आगे रिपोर्ट्स का मानना है कि हौंडा के इस बाइक में आपको तमाम तरीके के लेटेस्ट फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं, जो कि इससे पहले हौंडा कंपनी के किसी और बाइक में नहीं देखने को मिली होगी। फिलहाल, इस बाइक को कब तक मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है, इसको लेकर के अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को आने वाले साल 2024 में लॉन्च करने वाली है।

Honda CB 350 का डिजाइन

जैसा कि वायरल तस्वीर को देख कर पता चलता है हौंडा के इस बाइक का डिजाइन काफी हद तक रॉयल एनफील्ड के बुलेट से मिलता जुलता हो सकता है। फिलहाल, सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इससे पहले भारतीय बाजार में इस डिजाइन का आपको सिर्फ एक बाइक बुलेट देखने को मिल जाती है।

Honda CB 350 का इंजन कैसा होगा

हौंडा मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 349.5 cc का इंजन पावर देखने को मिलने वाला है, जो कि एयर कूल्ड सिस्टम जैसे फीचर्स से लैस हो सकता है। इसी के साथ आगे इसमें साइड स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, सेल्फ स्टार्ट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Honda CB 350 की कीमत

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि हौंडा मोटर कंपनी के इस बाइक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.80 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।