बहुत ही सस्ते में मिल जाती है Hero Xpulse 200T एडवेंचर बाइक, जानें फीचर्स डिटेल

Hero Xpulse 200T

Hero Xpulse 200T Bike: देश के टू-व्हीलर मार्केट में एडवेंचर बाइक की काफी मांग होती जा रही है। इसको देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने भी अपनी नई अट्रैक्टिव लुक वाली एडवेंचर बाइक को देश के बाजार में पेश किया है। कंपनी ने देश के टू-व्हीलर मार्केट में अपनी नई बाइक हीरो एक्सपल्स 200टी (Hero Xpulse 200T) को उतार दिया है। इस बाइक का लुक काफी आकर्षक है और इसमें आपको दमदार इंजन भी मिलता है। कंपनी ने अपनी इस शानदार बाइक में कई नए फीचर्स दिए हैं। वहीं इसमें कंपनी अधिक माइलेज भी उपलब्ध कराती है।

Hero Xpulse 200T का डिजाइन

कंपनी ने हीरो एक्सपल्स 200टी (Hero Xpulse 200T) बाइक को काफी अट्रैक्टिव लुक में डिजाइन किया है। इस बाइक पर राइड करना काफी कंफर्टेबल है क्यों कि कंपनी ने इस बाइक में कई नए सस्पेंशन सिस्टम का उपयोग किया है।

ये भी पढ़ें:- Maruti कार खरीदें मात्र 1 रुपये में, ऑफर सिर्फ इतने दिन के लिए

राइड को सेफ बनाने के लिए इसमें अपको दमदार ब्रेकिंग सिस्टम भी मिल जाता है। इस बाइक को तीन कलर ऑप्शन के साथ में बाजार में पेश किया गया है। इस बाइक में आपोक स्पोर्ट्स रेड, फंक लाइम येलो और मैट शील्ड गोल्ड कलर मिल जाएगा।

Hero Xpulse 200T का इंजन

हीरो एक्सपल्स 200टी (Hero Xpulse 200T) बाइक में आपको एयर कूल्ड टेक्नोलॉजी पर बेस्ड 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है, यह सिंगल सिलेंडर वाला इंजन 199CC का है। जो कि 18.9bhp की पावर के साथ में 17.35Nm का पीक टार्क पैदा करता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा है, जिसे इसका माइलेज और परफॉरमेंस बढ़ जायेगा।

ये भी पढ़ें:- मात्र 15 हजार रुपये में मिल रही Honda बेस्ट सेलिंग बाइक, जानें ऑफर की डिटेल

Hero Xpulse 200T का प्राइस

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई सारे नए फीचर्स दिए हैं जिनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, GPS, USB चार्जिंग और डिजिटल मीटर के साथ में कई सारे नए फीचर्स दिए हैं। इस बाइक को कंपनी ने देश के मार्केट में 1.26 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है, साथ ही अगर आपका बजट कम है तो आप डाउन पेमेंट करा के emi पे इस बाइक को ले सकते है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।