Activa 7G से पहले ही दिल्ली में छाने के लिए Hero Xoom 110 ने भरी हुंकार! 110.9 सीसी…

Hero Xoom 110

Hero Xoom 110: भारत के युवाओ में तेजी से स्कूटी का क्रेज बढ़ रहा है ऐसे में आए दिन नई-नई स्कूटर लॉन्च हो रही है। लेकिन अगर बात करें यहा के ग्राहको की तो ज्यादा भरोसा लोग हीरो और होंडा जैसी कंपनियों पर ही करते है। इसी सिलसिले में hero ने अपनी नई स्कूटी Xoom 110 लॉन्च किया है। इसमें 110.9सीसी का इंजन दिया गया है जो की 8.70NM का टॉर्क जेनरेट करता है। आपको बता दें हीरो ने इसके टोटल तीन वैरिएंट मार्केट में लॉन्च किए है। ऐसे में अगर आप इस स्कूटी को खरीदना चाहते है तो उससे पहले आइए जानते है इस Hero Xoom 110 के बारे में सारी जानकारी।

हीरो ने इस स्कूटर में कई एडवांस फीचर दिए है जो इस स्कूटी को और भी हाईटेक बनाता है, इसमें आपको डिजिटल odometer, डिजिटल tachometer, डिजिटल tripmeter, डिजिटल Speedometer, Bluetooth connectivity, आदि जैसे फीचर आपको मिलने वाले है। वहीं एक लीटर में यह स्कूटी 45 किलोमीटर जाएगी इसके साथ ही आपको 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा। साथ ही इसमें 5 कलर ऑपशन मिलते है जिसमें ब्लैक मैटे, एवरैक्स औरेंज, स्पोर्टस रेड, ब्लू, सिल्वर वाइट शामिल है।

अगर आप भी आने वाले समय में एक दमदार स्कूटर या बाइक लेने की सोच रहे हैं फिर हीरो मोटर्स की किसी भी एक गाड़ी को चुन सकते हैं, इस कंपनी के साथ आपको सालों का भरोसा मिलता है और इसी को जारी रखने के लिए समय-समय पर नए मॉडल्स को लॉन्च किया जाता है, Hero Xoom 110 भी इन्हीं में से एक है, इसके आने से जाहिर तौर पर भारत में सबसे अधिक बिकने वाली Activa को चुनौती मिलेगी और भारतीय कस्टमर्स को बेहतर विकल्प, फीचर्स से लेकर लुक तक में हीरो की गाड़िया काफी पसंद की जाती रही हैं।

ये भी पढ़ें:कम्यूटर बाइक लेने से पहले देख लें Honda CD 110 Dream का पूरा सच! 2,418 रुपये में 65 kmpl…

अक्सर ही ये सुनने को मिलता है की हीरो मोटर्स की गाड़ियां बड़ी उम्र के लोगों के लिए तैयार की जाती हैं, लेकिन नए प्लान के मुताबिक कंपनी का फोकस आज की युवा पीढ़ी पर है। Hero Xoom 110 में मिलने वाले 110.9 सीसी इंजन को Air-cooled, 4 Stroke, SI बेस पर तैयार किया गया है, अगर ये इंजन कंपनी की उम्मीदों पर खरा उतरता है फिर आगे भी इसके अन्य वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।