कम्यूटर बाइक लेने से पहले देख लें Honda CD 110 Dream का पूरा सच! 2,418 रुपये में 65 kmpl…

Honda CD 110 Dream

100 से 110 सीसी इंजन वाली बाइक्स की संख्या भले ही कम हो, लेकिन आज भी देश में सबसे अधिक डिमांड इनकी ही है। आज हम आपको इसी सेगमेंट में बिकने वाली बाइक (Honda CD 110 Dream) के बारे में सुचना देने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले आपको बता दें की इसे मिडिल क्लास को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इस बाइक के आने से कस्टमर्स को Hero Splendor और Bajaj Platina का बेहतरीन विकल्प मिल जाता है, अगर आप भी कम कीमत में एक शानदार कम्यूटर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं फिर अपनी जरुरत और कीमत के हिसाब से इनमें से किसी को भी चुन सकते हैं।

Honda CD 110 Dream के बेसिक फीचर्स पर नजर डालें तो पता लगता है की ये बाइक अपने साथ 109.51 सीसी का इंजन डिस्प्लेसमेंट लेकर आती है, इसमें 9.30 Nm का टॉर्क और 8.79 PS की पावर जेनेरेट करने की ताकत है। कंपनी ने अपने इस इंजन को 4 stroke, SI, BS-VI बेस पर डिज़ाइन किया है, जब मिडिल क्लास से कोई भी बाइक लेने जाता है, उसकी सबसे पहली इच्छा होती है माइलेज को लेकर और इसी को बेहतर करते हुए Honda ने CD 110 Dream को 65 kmpl का दमदार माइलेज देने लायक तैयार किया है।

बाइक में मिलने वाले 9.1 लीटर फ्यूल टैंक को एक बार फुल करने पर 650 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की जा सकती है। कम्यूटर बाइक्स में ब्रेक को शुरू से ही साधारण रखा गया है और ऐसा ही कुछ CD 110 Dream में भी दिख रहा है, इसके दोनों टायर्स ड्रम ब्रेक का सपोर्ट दिया गया है, हालाँकि इनमें कुछ बेसिक बदलाव भी किए जा गए हैं। अगर इन खूबियों को जानने के बाद आपके मन में भी इसकी कीमत को जानने की इच्छा हो रही है तो बता दें की CD 110 Dream की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 70,346 रुपये है,

ये भी पढ़ें:इस साल नई Bullet 350 और Bajaj-Triumph की पहली बाइक लॉन्च को तैयार, डिज़ाइन देख हो जायेंगे हैरान

अगर अभी के समय में आपके पास इतने पैसे भी नहीं हो पा रहे हैं फिर इसके लिए लोन का विकल्प ले सकते हैं। जानकारी के मुताबिक लोन पर बाइक लेने के बाद 2,418 रुपये की मासिक emi का चयन किया जा सकता है, अगर आप शोरूम जाकर फाइनेंसर से बात करते हैं, तो और भी बेहतरीन ऑफर्स मिल जाएंगे

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।