Micro सेंसिंग फीचर्स के साथ आ चुकी है Ertiga facelift, जापान लौटने की तैयारी में innova

maruti-suzuki-ertiga-facelift

Maruti Ertiga Facelift: अभी हाल ही में छोटी इनोवा कहे जाने वाली Maruti Suzuki Ertiga के फेसलिफ्ट को देखा गया है। कुछ रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस एमयूवी कार को बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकती है। बता दे कि मारुति सुजुकी अर्टिगा 2024 में आपको काफी सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वहीं, कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि इसके डिजाइन से लेकर के फीचर्स हर एक चीज को अपडेट किया जा सकता है। साथ ही इस फेसलिफ्ट में इसका डिजाइन काफी कमाल लग रहा था।

आगे की खबर में हम आपको Maruti Suzuki Ertiga Facelift से जुड़ी सारी जानकारियां देने वाले हैं, जो फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स में बताई जा रही है। इसमें इसके फीचर्स से लेकर इंजन और कीमत के बारे में भी बताया जाएगा।

Maruti Suzuki Ertiga 2024 फीचर्स

कुछ रिपोर्ट की माने तो Maruti Suzuki Ertiga 2024 में अमेजॉन अलेक्सा जैसी कुछ खास खुफिया जोड़ी जा सकती है। इसके साथ ही आगे पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग, एयर कंडीशनर, पेसेंजर एंड ड्राइवर एयर बैग, फोग लाइट, और एलॉय व्हील जैसे फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Royal Enfield Hunter 350 देखने के लिए भीड़ लगने वाली है, 1.50 लाख रुपये में कौन नहीं…

Maruti Suzuki Ertiga 2024 इंजन

मौजूदा एमयूवी के तरह इसमें भी 1462 cc की BS6 इंजन देखने को मिल सकती है, जो कि 101.65bhp की पावर देने में सक्षम मानी जाती है। इसके साथ ही यह एमयूवी आपको पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन के साथ देखने को मिल सकती है। बता दें, यह 7 सीटर एमयूवी सिर्फ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकती है।

Maruti Suzuki Ertiga 2024 माइलेज

फिलहाल किसी मीडिया रिपोर्ट्स में माइलेज के बारे में जिक्र नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो मौजूदा वेरिएंट के तरह ही इसमें भी 45 लीटर की फ्यूल टैंक दी जा सकती है।  जो कि लगभग 20 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Maruti Suzuki Ertiga 2024 कीमत

कुछ ऑटो एक्सपर्ट्स की माने तो Maruti Suzuki Ertiga 2024 कि शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 8 लाख रूपये हो सकती है, जो कि ऊपर 13 लाख रूपये के करीब जा सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।