Volvo V60 Cross Country की खूबियों पर आया दिल्ली की परियों का दिल, अभी तो नहीं लेकिन…

volvo-v60-cross-country

Volvo कार कंपनी जो दुनिया की सेफेस्ट और एडवांस फीचर्स वाली कारो के लिए जानी जाती है। Volvo जल्द ही भारत में नए लक्ज़री कार Volvo V60 Cross County को लांच करने जा रही है। अगर आप भी लक्ज़री कार्स के शौकीन है तो आज हम आपको देने वाले है इस कार के बारे मे खास डिटेल्स।

Volvo V60 Cross Country इंजन :

वोल्वो V60 क्रॉस कंट्री (Volvo V60 Cross Country) 1998 cc के डीजल इंजन से लैस होगा, जो 187bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वोल्वो V60 क्रॉस कंट्री केवल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा। वोल्वो V60 क्रॉस कंट्री 5 सीटर वैगन है। कार में आपको क्रिस्टल वाइट, ओनिक्स ब्लैक, डेनिम ब्लू और फ्यूजन रेड जैसे शानदार कलर ऑप्शन मिलेंगे।

Volvo V60 Cross Country फीचर्स :

कार में एक बड़ा ड्राइवर डिस्प्ले और हेड-अप डिस्प्ले मिलता है जिसमे ड्राइवर इनफार्मेशन, स्पीड ,स्पीड लिमिट, नेविगेशन गाइड और बहुत कुछ देखने के साथ-साथ ट्रैफ़िक पर भी नज़र रख सकते हैं। साथ ही 12 इंच का इंस्ट्रूमेंट पैनल मिलेगा जो आपको अपडेट रखता है। इंस्ट्रूमेंट पैनल में दो डिस्प्ले मोड कैल्म और नवी हैं जो इनफार्मेशन के अलग अलग लेवल को दिखाते हैं। एक 9 इंच का सेंटर डिस्प्ले है जो यह आपको Google असिस्टेंट, Google मैप्स और Google Play स्टोर सहित Google ऐप्स और सेवाओं तक पहुंच प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें: 11 सितंबर को Kawasaki Ninja ZX-4R होगी लॉन्च, जानें क़ीमत और इसके फीचर्स

कार में आपके एंटरटेनमेंट के लिए ऑडियो सिस्टम भी है जिसमे 10 स्पीकर्स, 6 चैनल्स, 220W आउटपुट, एक हरमन कार्डन प्रीमियम साउंड जिसमे सबवूफर, 14 स्पीकर्स और 12 चैनल्स है। इसके अलावा बोवर्स एंड विल्किंस हाई फिडेलिटी ऑडियो सिस्टम जिसमे 15 हाई-फाई स्पीकर,15 चैनल, 1410W आउटपुट साथ ही चार अलग-अलग कमरे मोड, जिनमें “कॉन्सर्ट हॉल”, “जैज़ क्लब”, “व्यक्तिगत स्टेज” और “स्टूडियो” शामिल हैं।

कार में लगेज के लिए 529 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा। कार में एक रिमोट की मिलती है जिससे टेलगेट को बाहर से आसानी से खोल या बंद कर सकते है। कार के इंटीरियर में कम्फ़र्टेबल सीट है जो वेंटिलेशन और आपकी पीठ को मसाज करती है ,साथ ही एक पैनोरमिक सनरूफ है। इन सारे खूबियों के अलावा बात करे कार की कीमत की तो इसकी शुरुआती कीमत 45 लाख रूपए होने की उम्मीद है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।