हो गया कन्फर्म! आ रहा है Royal Enfield Hunter का Update वर्जन

royal enfield hunter 350 updates

Royal Enfield Hunter Update: हाल ही में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी की हंटर को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्टस द्वारा बताया जा रहा है कि फिलहाल कंपनी अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hunter को अपडेट करने जा रही है। कंपनी के कुछ सूत्रों की माने तो इस अपडेट में बाइक के इंजन में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा। बल्कि यह अपडेट इसलिए किया जा रहा है ताकि इस बाइक में काफी सारे नए फीचर्स जोड़े जा सके।

आगे कहा जा रहा है कि इसके डिजाइन में भी किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जा सकता है। मेहज इसके आगे वाले हेडलाइट और पीछे वाले बैक लाइट में थोड़ी बहुत बदलाव देखने को मिल सकती है। क्योंकि काफी सारे रिव्यू में इसको लेकर थोड़ी बहुत आपत्ति जताई गई है।

Royal Enfield Hunter Update की इंजन

जैसा कि ऊपर की लाइन में ही बताया गया है कि रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी के इस बाइक की इंजन में किसी भी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। मौजूदा बाइक के तरह ही अपडेट के बाद भी इसमें आपको 349 cc की इंजन क्षमता देखने को मिल सकती है।

Royal Enfield Hunter Update की माइलेज

क्योंकि इसके इंजन को मौजूदा बाइक के तरह ही रखा जा सकता है। इसलिए इसकी माइलेज भी बिल्कुल वैसी ही होने वाली है। यानी कि अपडेट के बाद भी यह बाइक लगभग 50 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। वहीं, इसमें आपको लगभग 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिल सकता है।

Royal Enfield Hunter Update की फीचर्स

कंपनी के सूत्रों की मान्य तो कुछ नई फीचर्स के मध्य नजर इस बाइक में आपको राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर,  डिजिटल टैकोमीटर, और इंजन ऑफ – ऑन बटन जैसे चीजें दी जा सकती है।

Royal Enfield Hunter Update की कीमत

इस नए अपडेट के बाद रॉयल एनफील्ड हंटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.10 लाख रुपए हो सकती है। हालांकि, इसके वेरिएंट के अनुसार इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

Latest Post-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।