18 हजार रूपये से भी कम कीमत में घर ले आएं Hero HF Deluxe, मिलेगा 70 किमी का शानदार माइलेज

Second Hand Hero HF Deluxe

Second Hand Hero HF Deluxe: देश की बड़ी और नामी कंपनियों में हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) का नाम शुमार है। ये कंपनी अपने अलग-अलग बाइक के वेरियंट के लिए जानी जाती है। अगर आप कम बजट में एक अच्छी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप सिर्फ 17,200 रुपये में हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) सेल्फ स्टार्ट बाइक खरीद सकते हैं। यह एक सेकंड हैंड बाइक (Second Hand Bike) है। जिसको हाल ही में शोरूम से उतारा गया था, ये बाइक अब तक 6 हजार किमी तक चली है। इस धांसू बाइक को पहले मालिक के द्वारा सेल किया जा रहा है।

Second Hand Hero HF Deluxe है 3 महीने पुरानी

बता दें कि यह बाइक 3 महीने पुरानी है, और जनवरी में खरीदी गई थी। यह बाइक दिल्ली की लोकेशन में उपलब्ध है, और वहीं के नंबर पर रजिस्टर्ड है। यह सिंगल हैंड मेंटेन है। इस बाइक का लुक काफी कमाल का है। इस बाइक को BS4 के अनुसार पर बनाया गया है। इसके अलावा हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe ) का माइलेज 70KM/L है। जो कि दूसरे मुकाबले काफी अधिक है।

Hero HF Deluxe में क्या है खास

इस Second Hand Hero HF Deluxe को आप सिर्फ 18 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसका माइलेज 70 किमी प्रति लीटर के हिसाब से है। इस बाइक की मजबूत बॉडी औऱ बेहतरीन लुक इसके यूज करने वालों के लिए शानदार बनाती है। यह बाइक सेल्फ स्टार्ट है, और इसका अलॉय व्हील ड्रम ब्रेक के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक की और खूबियां इस बाइक को काफी शानदार बनाती हैं।

carandbike.com नाम की साइड पर है लिस्टेड

जानकारी के लिए बता दें कि Second Hand Hero HF Deluxe को 18 हजार रुपये की कम कीमत में carandbike.com पर लिस्ट किया गया है। जबकि इस बाइक को लेने के लिए आपको किसी भी प्रकार की फाइनेंस की सहुलियत नहीं दी गई है।

इस बाइक की कैसे करें खरीदारी

अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए तैयार हैं तो सबसे पहले आपको अपने फोन पर carandbike.com नाम की साइड पर विजिट करना होगा। यहां पर आपको बजट, लोकेशन और मॉडल के हिसाब से बाइक को सर्च करना होगा। इसके बाद कई सारी बाइक्स दिख जाएंगी। जहां पर अपनी सुविधा के अनुसार बाइक का चुनाव कर सकते हैं। हीरो कंपनी की कई सारी बाइक्स हैं जिनको खरीदने के लिए शोरूम जा सकते हैं।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।