Bluetooth फीचर के साथ आने वाली इन 5 बाइक्स में शामिल है हीरो की ये बाइक, नहीं होगा विश्वास

bluetooth-features-in-bike

ऑटो मार्केट में तेजी से नई बाइक्स को लॉन्च किया जा रहा है, ऐसे में ये बेहद ही खास हो जाता है की किस बाइक के फीचर्स एडवांस हैं और किसके नहीं। इसी कड़ी को सबके सामने रखते हुए आज हम एक महत्वपूर्ण आर्टिकल लेकर आए हैं, इस आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे उन 5 ऐसी बाइक्स के बारे में, जिनमें ब्लूथूत (Bluetooth) कनेक्टिविटी की सुविधा दी जाती है।

Hero Splendor Xtec

देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक्स में शामिल स्प्लेंडर के नए मॉडल में आपको ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा मिल जाती है। कंपनी ने स्प्लेंडर के इस मॉडल को पिछले साल ही लॉन्च किया था और आज ये सबसे अधिक बिकने वाले वैरिएंट में शामिल हो चुकी है। ब्लूथूत कनेक्टिविटी (Bluetooth) के अलावा इसमें डिजिटल एलसीडी डिस्प्ले भी मिलता है, जोकि कस्टमर्स को काफी अच्छी लग रहा है। Splendor Xtec को 78 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीद सकते हैं।

TVS Raider

मौजूदा वक़्त में 125cc सेगमेंट की रानी बनी हुई रेडर ने अपनी तगड़ी परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया है। इस बाइक में भी डिजिटल इंस्ट्रुंमेंट कंसोल की सुविधा दी जाती है, जिसमें ब्लूथूत कनेक्टिविटी भी दिया गया है। दावे के मुताबिक स्पोर्ट्स सेगेमेंट में आने के बाद भी ये बाइक 70kmpl का माइलेज देती है और फुल टैंक के साथ ये माइलेज 700 किलोमीटर तक जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Alto की बैंड बजाने आ रही है Renault Duster 2023, फीचर्स देख कहेंगे WOW!

Yamaha FZX

स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में आने वाली Yamaha FZX में भी ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। 1.36 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में आने वाली ये बाइक दमदार इंजन के साथ आती है और भारत में इसे काफी पसंद भी किया जाता है। डिजिटल स्पीडोमीटर, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन जैसी खूबियां भी इस बाइक की खूबसूरती बढ़ा देती है।

TVS Ronin

TVS Motors की क्रूजर बाइक TVS Ronin भी दमदार फीचर्स लेकर आने वाली बाइक्स में शामिल है। इन फीचर्स में ब्लूथूत कनेक्टिविटी भी शामिल है, इसे 1.49 से लेकर 1.68 लाख रुपये तक में खरीद सकते हैं। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत है, इसका रेन राइड मोड। यानी की इसे बड़े ही आराम से बारिश में भी ड्राइव किया जा सकता है।

Hero Xtreme 160R 4V

हीरो मोटर्स की स्पोर्ट्स बाइक रेंज में शामिल Hero Xtreme 160R 4V तगड़े फीचर्स के साथ आने वाली बाइक्स में गिनी जाती है, इसे हाल ही में दोबारा लॉन्च किया गया है। नए फीचर्स में बाइक के साथ ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिल जाती है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।