Bajaj Boxer 150 को देखते ही चाचा जान को आई अपने कॉलेज के दिनों की याद, कहा चची को इसी बाइक से घूमाता था

bajaj-boxer-150

Bajaj Boxer 150: बजाज मोटर कंपनी के कमयूटर बाइकों को काफी पसंद कर दिया जाता है और अब कंपनी अपने कुछ कमयूटर बाइकों को स्पोर्ट्स बाइक के इंजन में तब्दील करने पर विचार कर रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि बजाज की सबसे प्रसिद्ध कमयूटर बाइकों में से एक बॉक्सर को अब कंपनी अपडेट करने जा रही है। माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के तहत कंपनी बॉक्सर के इंजन पावर को बढ़ा सकती है। यानी कि अब यह बाइक आपको 150cc (Bajaj Boxer 150) के इंजन पावर से लैस देखने को मिल सकता है।

हालांकि इसको लेकर के बजाज मोटर कंपनी के तरफ से फिलहाल किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द कंपनी इसको लेकर के आधिकारिक पुष्टि भी करने वाली है। वहीं, आपको बता दे कि इसके मॉडल में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। जैसा पहले मॉडल था वैसा ही इस नए अपडेट के बाद भी हो सकता है। क्योंकि इसके इंजन पावर को बढ़ाया जा रहा है। इसलिए इसके माइलेज समेत इसके फीचर्स में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Bajaj Boxer 150 का इंजन

जैसा किसके नाम से ही पता चल रहा है इस नए अपडेट के बाद बजाज अपने इस बाइक में आपको 150cc के इंजन पावर दे सकती है। इसके साथ ही यह एयर कूलड सिस्टम से भी लैस हो सकता है और कहा जा रहा है कि इसके दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: अरे माई रे आ गई Bajaj Platina 150, डिजाइन देख लड़को ने कहा, चापा कल में कुद के जान देदे

Bajaj Boxer 150 की माइलेज

क्योंकि इस नए अपडेट के बाद इसके इंजन पावर को बढ़ाया जा सकता है। इसीलिए कहा जा रहा है कि इसके माइलेज में थोड़ी कमी देखने को मिल सकती है। यानी कि अब यह बाइक भारतीय सड़कों पर लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Bajaj Boxer 150 की फीचर्स

फीचर्स के अंतर्गत इसमें आपको USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर,  डिजिटल टैकोमीटर, और इंजन ऑफ – ऑन बटन दिए जा सकते हैं।

Bajaj Boxer 150 की कीमत

इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि बजाज अपने इस बाइक को 90,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।