मात्र 18 हजार में मिल रही जबरदस्त एडवेंचर Honda CB500X बाइक, जानें पूरी डिटेल

Honda CB500X

Honda CB500X: आज के आधुनिक दौर में हर रोज तकनीक में प्रगति देखने को मिल रही है। एक से एक बढ़कर दो पहिया वाहन बाजार में लॉन्च हो रहे हैं। इसी में एक जानी मानी एडवेंचर बाइक है जो कि यूवाओं के बीच में काफी पॉपुलर है। कपंनी ने इस बाइक को दमदार इंजन पावर और शानदार लुक से लैस किया है। यह बाइक एडवेंचर के लिए सबसे सही है। यह बाइक Honda CB500X है। इसके ऑफ रोडिंग फीचर्स सकरें रास्तों में बेहतरीन परफॉर्म करवाते हैं।

आज हम यहां पर इस बाइक के फीचर्स और EMI डिटेल्स के बारे में जानेंगे। होंडा की यह बाइक लुक औऱ फीचर्स के मामले में दूसरे किसी भी बाइक से कम नहीं है इंजन पावर पैदा करता है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं।

इस बाइक में 471CC का दो सिलेंडर वाला इंजन मिलता है। यह इंजन 8500 RPM पर 47PS की पावर पैदा करता है। वहीं 6508RPM पर यह बाइक 47NM का पीक टार्क पैदा करता है। इसमें 17 लीटर की फ्यूल भरने की क्षमता होती है और इस बाइक का भार 199 किलो है।

ये भी पढ़ें:- केवल 10 हजार रुपये की कीमत में घर में खड़ी करें Bajaj CT 125X, इंजन और माइलेज नहीं है तोड़

आपको बता दें कि 4 स्ट्रोक और ट्विन सिलेंडर इंजन में आने वाली यह बाइक दिखने में काफी शानदार है। इस बाइक को दो कलर ऑप्शन Black मैटेलिक और ग्रैंड प्रिक्स Red में मार्केट में उतारा गया है। मौजूदा समय के मुकाबले इस बाइक में कई सारे एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं।

इसके अलवा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है, जिसे आप अपने ट्रिप के समय इस्तेमाल कर सकते हैं। इस बाइक को यदि आप हर रोज 20 किमी चलाते हैं तो महीने का खर्च 1780 रुपये आता है।

Honda CB500X का फाइनेंस प्लान

Honda CB500X की फाइनेंस प्लान की बात करें तो इसकी कीमत 598236 रुपये है। इसको जब आप खरीदते हैं तो आपको 6000 रुपये की डाउन पमेंट करनी होगी। इसके बाद 3 साल तक के लिए 18119 रुपये की EMI चुकानी होगी। जिस पर बैंक आपसे 6 फीसदी का ब्याज लेती है। देखा जाए तो होंडा की ये बाइक काफी कम कीमत में मिल रही है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।