सिर्फ 18 हजार में घर ले आएं Hero Splendor Bike, हर महीने बस इतनी होगी EMI

Hero Splendor Bike

Hero Splendor Bike: हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे चहेती बाइको में से एक है। यह देश की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में से एक है। बीते महीने भी 2 साल से अधिक बाइक बिगड़ी हुई थी। बता दें कि इसका परफॉर्मेंस दूसरी सभी बाइकों के मुकाबले काफी जबरदस्त है। यही कारण है कि लोग इसे काफी ज्यादा खरीदते हैं।

इस बाइक के लुक्स और फीचर्स की बात करें तो यह बाइक काफी शानदार है, लेकिन माइलेज और परफॉर्मेंस में उसका कोई हाथ नहीं पकड़ सकता है। इस वक्त था जब हीरो स्प्लेंडर की कीमत काफी कम होती थी। लेकिन समय के साथ में अब इसकी कीमत भी काफी बढ़ गई है।

अगर अभी हीरो स्प्लेंडर की कीमत की बात करें तो यह 75 हजार रुपये के आसपास है। ऐसे में लोगों के लिए इसको खरीद पाना काफी कठिन हो जाता है। लेकिन आप चाहें तो फाइनेंस प्लान का सहारा लेकर इसे काफी कम में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus की सारी डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97.2CC का एयर कूल्ड इंजन मिलता है। सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक इंजन के द्वारा काफी डिसेंट पॉवर जनरेट करता है। आपको बता दें कि यह इंजन 8000rpm पर 8ps का पावर और 6000rpmपर 8nm का पीक टार्क जनरेट करता है। लुक के मामले में ये काफी अच्छी बाइक है। वहीं बात इसकी कीमत की करें तो हीरो स्प्लेंडर 72000 से शुरु होकर 75000 रुपये तक जाती है। इस बाइक का टॉप वेरियंट XTec की कीमत 75,000 रुपये है।

ये भी पढ़ें:- केवल 21,000 रुपये की कीमत में मिल रही KTM RC125, जल्दी उठाएं लाजवाब ऑफर का लाभ

Hero Splendor बाइक का फाइनेंस प्लान

वहीं इस बाइक के फाइनेंस प्लान की बात करें तो इस प्लान की मदद से 18 हजार रुपये में हीरो स्प्लेंडर का लेटेस्ट मॉडल बाइक खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर की ऑन रोड कीमत 86,864 है, और इस पर आपको 68864 का डाउन पेमेंट मिलेगा, इस लोन को चुकाने का समय अगर 3 साल का है तो आपको प्रत्येक माह 2222 रुपये जमा करने होंगे। दिए गए लोने पर बैंक 10 फीसदी के हिसाब से ब्याज लेगा। बता दें कि आप चाहें तो अपने लोन की अवधि को बढ़ा और घटा भी सकते हैं।

LATEST POST:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।