केवल 21,000 रुपये की कीमत में मिल रही KTM RC125, जल्दी उठाएं लाजवाब ऑफर का लाभ

KTM RC125

KTM RC125: केटीएम एक ऐसी बाइक है जो कि यूवाओं के बीच में काफी पॉपुलर हैं इस बाइक ने इसी कारण से भारतीय मार्कट में अच्छी पक़ड़ बना ली है। सभी यूवा चाहते हैं कि उनके पास स्पोर्ट बाइक हो लेकिन कीमत जानकर पीछे हट जाते हैं। कीमत के मामले में KTM बाइक थोड़ी मंहगी है। जबकि इसके स्पेशिफिकेशंस और पावर इस बाइक की कीमत को जस्टिफाई करते हैं अगर आप केवल इसकी कीमत के कारण ही इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज की ये खबर आपके लिए ही है। आज इस खबर में आप जानेंगे कि कैसे केवल 21 हजार रुपये में केटीएम आर सी 125 बाइक को खरीदा जा सकता है।

KTM RC 125 का इंजन

KTM RC 125 के इंजन की बात करें तो यह इंजन में अपने पिक के लिए 9250RPM पर 4.5 PS की पावर को पैदा करता है। वहीं यह 8000rpm पप 12 न्यूटन मीटर तक टार्क पैदा करता है। इसमें 13 लीटर के फ्यूल कैपेसिटी वाला टैंक दिया जाता है जो काफी बड़ा है। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो यह 40km/l का माइलेज देने में सक्षम है इसके इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है जो कि इसे अच्छी स्पीड पर लौटने में सहायता करता है। इस बाइक का वेट केवल 160kg है।

KTM RC125 की कीमत और और EMI डिटेल

KTM RC125 की कीमत की बात करें तो इसकी दिल्ली में 1,87,437 रुपये कीमत है। इस रकम के साथ ही टैक्स के रूप में 18 हजार रुपये का RTO और 8000 रुपये का इंश्योरेंस देना होगा। इन चार्जेस के बाद यह आपको 2,14,296 रुपये की कीमत में मिलवने वाली है। अगर आप दिल्ली के अलावा किसी और शहर में रहते हैं तो वहां इसकी कीमत थोड़ी बदल सकती है।

अगर आप इस बाइक को लोन पर लेना चाहते हैं तो बता दें कि सबसे पहले आपको 21 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बादआप एक अवधि तक का बैंक से लोन ले सकते हैं। अगर आपका लोन 3 साल का है। तो हर महीने आपको 6210 की ईएमआई देनी होगी। एक बार के लिए इतनी कीमत काफी कम है और बैंक लोन पर बाइक घर पर लाना काफी सुविधा देता है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।