खरीदना चाहते हैं सेडान कार तो चेक करें दमदार Volkswagen Virtus, मिलेगी तगड़ी परफॉरमेंस

volkswagen-virtus

आज के युवाओं में सेडान कार को लेकर एक अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है। ऐसे में बहुत सारे युवा बजट के अंदर सेडान कार लेना चाहते हैं। लेकिन उनकी नजर में सिर्फ हुंडई की वरना ही आती है। तो चलिए आज हम आपको वरना के ही कीमत में एक ऐसी सेडान कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका लुक से लेकर के इंजन सभी चीजें काफी बेहतर बताई जाती है। आज के इस खबर में हम आपको Volkswagen कंपनी की Virtus कार के बारे में बताएंगे। अभी हाल फिलहाल सोशल मीडिया पर इस कार को काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं, आगे हम आपको इस कार में आने वाली इंजन, फीचर्स, माइलेज और कीमत सभी चीजों की जानकारी देंगे। साथ ही हम आपको इसकी ऑन रोड कीमत की भी जानकारी मुहैया करवाएंगे।

Volkswagen Virtus की इंजन

कंपनी आपको इस कार में 999 cc और 1498 cc की दो पेट्रोल इंजन ऑफर करती है। जो कि 147.51bhp का पावर देने में सक्षम माना जाता है। इसके साथ ही यह सेडान कार आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसलेशन में देखने को मिलता है। इस कार में आपको लगभग 521 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जाता है। बता दें, इस कार में आपको 7 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें: Skoda Kushaq का नया मॉडल हुआ लॉन्च, अभी जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी

Volkswagen Virtus की फीचर्स

कुछ खास फीचर्स के नाम पर कंपनी इस कार में आपको वेंटिलेटेड सीट्स और डिजिटल ड्राइवर डिस्पले देती है। वहीं, कुछ बेसिक फीचर्स के मद्देनजर इस कार में आपको पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर कंडीशनर, पेसेंजर एंड ड्राइवर एयर बैग, और एलॉय व्हील जैसी चीजें भी शामिल दिख जाती है।

Volkswagen Virtus की माइलेज

बाकी सेडान कारों के मुकाबले इसकी माइलेज काफी अच्छी मानी जाती है। कंपनी के दावों की माने तो यह सेडान कार लगभग 18-19 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम है।

Volkswagen Virtus की कीमत

कंपनी ने इस कार के टोटल तक वेरिएंट को लॉन्च किया है। सभी वेरिएंट का अलग-अलग प्राइस रेंज है। जिसमें सबसे बेसिक वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस लगभग 11.48 लाख रुपए है। वहीं, इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 13.29 लाख रुपए है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।