20 लाख रुपये से कम में उपलब्ध हैं ये शानदार फीचर्स वाली SUV गाड़ियां, देखें क्या है इनकी माइलेज

cars-under-20-lakh

अगर आपकी बजट 20 लाख रुपए के अंदर है और आपको एक बेहतरीन एसयूवी (SUV) लेनी है तो यह खबर आपके लिए है। जी हां अगर आप भी उन ग्राहकों में से हैं जिनकी बजट 20 लाख रुपए के अंदर है, तो आज के इस खबर में हम आपको 5 ऐसी एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो महज 20 लाख रुपए के कीमत में आती है, लेकिन इसके फीचर्स और इंजन पावर कमाल के हैं। इस खबर में हम आपको इन एसयूवी की ना सिर्फ कीमत बल्कि इंजन पावर और माइलेज भी बताएंगे।

Mahindra Thar

इस लिस्ट में पहले नंबर पर महिंद्रा मोटर कंपनी की थार आती है। मेहज 10.15 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मिलने वाली इस एसयूवी में आपको 2184 cc इंजन दी जाती है। जो कि लगभग 15-16 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है। बता दें, इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 16.78 लाख रुपए पड़ती है।

Hyundai Creta

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हुंडई मोटर कंपनी की Creta आती है। मेहज 10.87 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मिलने वाली इस एसयूवी कार में आपको 1493 cc की इंजन दी जाती है। जो कि लगभग 18-20 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है। बता दें, इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 19.20 लाख रुपए पड़ती है।

ये भी पढ़ें: मात्र 3.61 लाख रुपये में आती है Bajaj Qute (RE60), 20 लीटर का बूटस्पेस लेकर…

Mahindra XUV 700

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर महिंद्रा मोटर कंपनी की XUV 700 आती है। मेहज 14.01 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मिलने वाली इस एसयूवी में आपको 1999 cc इंजन दी जाती है। जो कि लगभग 13-14 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है। बता दें, इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 26.18 लाख रुपए पड़ती है।

Tata Harrier

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर टाटा मोटर्स की Harrier आती है। मेहज 15 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मिलने वाली इस एसयूवी में आपको 1956 cc की इंजन दी जाती है। जो कि लगभग 16-17 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है। बता दें, इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 24.07 लाख रुपए पड़ती है।

Mahindra Scorpio-N

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर महिंद्रा मोटर कंपनी की Scorpio-N आती है। मेहज 13.05 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर मिलने वाली इस एसयूवी में आपको 2198 cc इंजन दी जाती है। जो कि लगभग 15 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती है। बता दें, इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 24.52 लाख रुपए पड़ती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।