लॉन्च के दस दिन बाद ही अपडेट होने जा रही है Tata Safari? New फीचर्स से होगी लैश

tata-safari-new

Tata Safari New: टाटा मोटर्स के गाड़ियों को भारतीय के लोग काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि कंपनी भी वक्त के साथ अपने एसयूवीज को अपडेट करती रहती है। फिलहाल, कंपनी के सूत्रों का मानना है कि टाटा मोटर्स की सबसे प्रशिद्ध गाड़ियों में से एक safari को कंपनी अपडेट करने जा रही है।

इस अपडेट को करने के पीछे का कारण बताया जा रहा है कि फिलहाल भारतीय बाजार में एसयूवी का मुकाबला काफी ज्यादा बढ़ चुका है और उसी के देखते वह महिंद्रा नहीं या निर्णय लिया है। हालांकि, आपको बता दे कि कंपनी के ओर से इसको लेकर के किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

फिलहाल, सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि टाटा मोटर्स अपने इस नए एसयूवी में आपको तमाम तरीके की नई फीचर्स दे सकती है। इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि इस नए safari को एक अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन किया जा सकता है। आगे की खबर में हम आपको अपडेट होने वाली safari से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं। जिसमें तेहत इस एसयूवी में आने वाले नए इंजन पावर से लेकर के फीचर्स और कीमत तक के बारे में बताएंगे।

ये भी पढ़ें: United US 70cc के पीछे दिवाना है पूरा पाकिस्तान, इंजन देख हसीं आ जाएगी!

Tata Safari New का इंजन

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस नए अपडेट में आपको  यह एसयूवी दो, एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन के साथ देखने को मिल सकता है। जो कि क्रमशः 1990cc और 1989cc का हो सकता है।

Tata Safari New की माइलेज

फिलहाल, कहा जा रहा है कि पेट्रोल इंजन के साथ यह एसयूवी 12 kmpl की माइलेज दे सकती है। और डीजल इंजन के साथ यह एसयूवी लगभग 16 kmpl की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। इसके साथ ही इस एसयूवी में लगभग 60 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

Tata Safari New की फीचर्स

कुछ फीचर्स के अंतर्गत टाटा मोटर्स अपने इस नए एसयूवी में आपको वेंटिलेटेड सीट्स,  पैनोरमिक सनरूफ, एयरबैग और एलइडी टैल लाइट जैसे तमाम चीजें दे सकती है।

Tata Safari New की कीमत

Tata Safari New की कीमत को लेकर के कहा जा रहा है कि इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 12.50 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।