फैक्ट्री से बाहर आते ही लीक हो गए Citroen C3 Aircross के Max Pro फीचर्स?

citroen-c3-aircross

सितम्बर महीने में पांच और सात सीट्स का विकल्प लेकर लॉन्च हुई Citroen C3 Aircross तेजी से कस्टमर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। इस कार की खूबियां नए ज़माने की हैं और कीमत भी अप्पके बजट में हो सकती है। मौजूदा आर्टिकल में आपको Citroen C3 Aircross से रूबरू करवाने वाले हैं। चलिए जानते हैं किन बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है ये कार और क्या हैं इसके सेफ्टी फीचर्स।

दो महीने पहले लॉन्च हुई Citroen C3 Aircross की कीमत 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप मॉडल के साथ 12.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। ये कीमतें You, Plus और Max वेरिएंट के आधार पर बदल सकती हैं। इस महीने कंपनी कुछ ऑफर्स भी लेकर आ रही है, जो जाहिर तौर पर आपकी बचत करवाते हैं। जानकारी के मुताबिक पिछले महीने मिली एक लाख रुपये की छूट इस महीने भी जारी रह सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी ने कोई भी ऐलान नहीं किया है।

कार के इंटीरियर में डुअल-टोन इंटीरियर थीम देखने को मिल रहा है। 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ड्राइव मोड, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, लेदर-रैपेड स्टीयरिंग व्हील और फैन स्पीड कंट्रोलर के साथ एसी वेंट दिया जा रहा है। कार को चार सिंगल-टोन और छह डुअल-टोन रंग विकल्पों में पेश किया गया है, इसमें पांच और सात सीटों वाला लेआउट भी शामिल है।

ये भी पढ़ें: तबाही मचाने आ रही है Jeep Compass! अब तो पापा की परियों को भी नहीं…

अन्य फीचर्स में स्प्लिट हेडलैंप, एलईडी डीआरएल,कर्व फॉग लाइट, एयर डैम, कंट्रास्ट रंग की स्किड प्लेट, ब्लैक-आउट बी-पिलर्स, एलईडी टेल लाइट, 17 इंच के अलॉय व्हील, शार्क-फिन एंटीना और हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप दिया जा रहा है। इन खूबियों के होने से कार की परफॉरमेंस में निखार आता है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, ये छह-स्पीड मैनुअल यूनिट के साथ जुड़ा हुआ है। इस इंजन में 109bhp पावर और 190Nm टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है और कंपनी जो दावा कर रही है उसके मुताबिक Citroen C3 Aircross एक लीटर फ्यूल में बड़े आराम से 18.5kmpl तक का माइलेज देने वाली है।

अपने शहर में कार की कीमत को जानने के लिए आपको सिट्रोएन के शोरूम में विजिट करना होगा। वहां कार के साथ फाइनेंस प्लान की जानकारी भी मिल जाएगी।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।