KTM RC 200 के फीचर्स लीक होने के साथ ही हुए वायरल! अभी पढ़िए

ktm-rc-200

स्पोर्ट्स बाइक के दिवानों के लिए आज का ये आर्टिकल मजेदार हो सकता है, यहां बात होने वाली है KTM RC 200 के बारे में। अपने सेगमेंट की टॉप सेलिंग बाइक्स की लिस्ट में शामिल केटीएम आरसी 200 की डिमांड में तेजी देखने को मिल रही है। इस बाइक के बारे में सभी जानकारियां अभी मिलने वाली हैं, चलिए शुरू से जानते हैं की क्या खास लेकर आती है केटीएम आरसी 200 और क्या है इसकी कीमत।

KTM RC 200 में 25.8 PS की पावर और 19.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला 199.5 cc का 1-cylinder, 4-stroke engine दिया गया है, ये इंजन Wet multi-disc clutch, mechanically actuated के साथ परफॉरमेंस को और भी शानदार बना देता है। छह स्पीड गियर ट्रांसमिशन के साथ इसकी क्षमता खुलकर सामने आती है।

कंपनी द्वारा दावा किया गया 35 kmpl का माइलेज कीमत और इंजन के हिसाब से सही माना जा रहा है। स्पोर्ट्स बाइक होने के नाते बाइक के सेफ्टी फीचर्स को अपडेट करना सबसे जरुरी हो जाता है, इसके लिए KTM RC 200 के दोनों टायर्स ब्रेक साथ में ड्यूल चैनल एबीएस दिया गया है। Adjustable Windshield सफर के दौरान मददगार हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Honda Elevate खरीदने से पहले पढ़ें ये, सामने आ रही है पूरी सच्चाई!

डिजिटल इंस्ट्रुंमेंट क्लस्टर के साथ प्रीमियम फील आती है। इस डिजिटल डिस्प्ले में फ्यूल गेज, ओडोमीटर, क्लॉक, स्पीडोमीटर के साथ और भी तमाम फीचर्स मिल जाते हैं। बात सस्पेंशन की करें तो केटीएम आरसी 200 के रियर और फ्रंट में क्रमशः WP APEX – Monoshock और WP APEX 43 दिया हुआ है, अलॉय व्हील्स और Tubeless सफर को आसान बना देते हैं।

प्रोजेक्टर हेडलैंप, led टेललाइट, लो ऑइल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडिकेटर जैसी खूबियां भी बाइक के प्रति कस्टमर्स में उत्साह का प्रवाह करती हैं। कीमत देखें तो 2.18 लाख रुपये एक्स-शोरूम में KTM RC 200 को खरीद सकते हैं, इसके साथ कंपनी की ओर बेहतरीन ऑफर्स की पेशकश की जाती है।

अगर आप इन ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो ktm के कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव से संपर्क कर सकते हैं। मार्केट में इसके विकल्प के तौर पर भी बाइक्स उपलब्ध हैं, जो कंपनियां इस इंजन डिस्प्लेसमेंट के साथ बाइक लॉन्च करती हैं उनमें, Bajaj, Yamaha और Tvs का नाम प्रमुख तौर पर लिया जाता है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।