लॉन्च के साथ ही सभी के दिलों पर राज करने आ रहा है Hero Passion xtec 2.O, ये रही एक्स-शोरूम कीमत

hero-passion-xtec

Hero Passion xtec New: भारतीय मूल दोपहिया वाहन निर्माता हीरो ने अभी हालही में अपनी एक नई Passion xtec को लांच किया था। लेकिन लॉन्चिंग के कुछ समय बाद से ही ग्राहकों को इसमें काफी सारे समस्याओं का सामना करना पड़ा है। माना जा रहा है कि कंपनी अब उन सारे समस्याओं का समाधान करने पर विचार कर रही है। क्योंकि कंपनी के सूत्रों का मानना है कि हीरो मोटर कंपनी एक नई कमयूटर बाइक पर कम कर रही है और माना जा रहा है कि यह नई कमयूटर बाइक कोई और नहीं बल्कि Hero Passion xtec है, जिस कंपनी अपडेट करने जा रही है।

हालांकि, अभी तक इस बात की संपूर्ण जानकारी नहीं प्राप्त की गई है कि इस अपडेट के तहत बाइक में क्या-क्या बदलाव किए जा सकते हैं। कुछ सूत्रों का मानना है कि बाइक के इंजन पावर में किसी किस्म का बदलाव नहीं किया जा सकता है। मेहज इसमें कुछ नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं, जो कि  मौजूदा मॉडल में नहीं देखने को मिला था।

Hero Passion xtec New की इंजन

जैसा कि ऊपर ही बताया गया है कि इस नई अपडेट में बाइक के इंजन में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जा सकता है। इसलिए माना जा रहा है कि मौजूदा मॉडल के तरह ही इसमें भी 113.2 cc की एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल सकती है। जो कि 7500 rpm पर 9.15 PS का पावर जेनरेट करने में सक्षम है।

Hero Passion xtec New की माइलेज

कंपनी के सूत्रों की माने तो इसकी माइलेज पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। जहां यह बाइक पहले आपको 50 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती थी। वहीं, इस नए अपडेट के बाद यह बाइक लगभग 60-65 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। और इसी के साथ इसमें आपको लगभग 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Hyundai i20 facelift का टीजर किया गया जारी, कंपनी कर सकती है ये बदलाव

Hero Passion xtec New की नई फीचर्स

माना जा रहा है की बाइक में कुछ नए फीचर्स के मद्देनजर मोबाइल कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट, USB चार्जर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसी तमाम चीजे दी जा सकती है।

Hero Passion xtec New की कीमत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस नए अपडेट के बाद बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 87,000 रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।