5,529 रुपये की emi पर ले जाएं Royal Enfield Bullet 350! 38kmpl माइलेज बोलकर…

bullet-350

Royal Enfield Bullet 350 को खरीदने की सोच रहे कस्टमर्स को इसके बारे में सही जानकारी हो ये सबसे जरुरी बात है। लेकिन अक्सर ये देखा जाता है की लोगों में गाड़ियों के फीचर्स को लेकर असमंजस की स्थिति रहती है। लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है, इस रिपोर्ट में हम बताएंगे Bullet 350 में आखिर क्या खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं।

Royal Enfield Bullet 350 स्पेसिफिकेशन

346 cc, Single cylinder 4 stroke, air cooled fuel injection इंजन डिस्प्लेसमेंट के साथ आने वाली इस Bullet 350 बाइक में 5250 Rpm पर 19.36 PS का पावर और 4000 Rpm पर 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है और यही इसकी सबसे बड़ी खूबियों में से एक है। रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों को हमेशा से काफी शानदार माना जाता है, ऐसे में कंपनी भी अपने कस्टमर्स का विश्वास कायम रखने के लिए नए मॉडल लॉन्च करती रहती है। पिछले साल लॉन्च हुई Hunter 350 भी इसी कड़ी का एक हिस्सा है, इसे साल की सर्वश्रेठ बाइक का ख़िताब भी मिल चूका है, और Bullet 350 को लेकर भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:आखिर क्यों चालू रहती है बीएस VI गाड़ियों की लाइट, वजह कर देगी हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Bullet 350 के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया जा सकता है, टेस्टिंग के दौरान इस बाइक की तस्वीरें कई बार लीक हो चुकी है। रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) जल्द ही Bullet 350 बाइक का फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत का ऐलान कर सकती है। सेफ्टी फीचर की बात करे तो Bullet 350 में एबीएस (ABS) के साथ फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिल सकता है, इससे राइड क्वालिटी और सेफ्टी बेहतर हो जाएगी।

Royal Enfield Bullet 350 माइलेज और कीमत

Royal Enfield Bullet 350 के माइलेज को लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है की एक लीटर पेट्रोल भरवाने पर ये बाइक 38kmpl तक का माइलेज दे सकती है। ऑटोमोबाइल जानकारों के मुताबिक Bullet 350 के फीचर्स के हिसाब से ये माइलेज काफी सही है। भारत में इसे 1.63 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स-शोरूम) और 5,529 रुपये की मासिक emi पर खरीद सकते हैं। Bullet 350 के emi और कीमत की सटीक जानकारी आप अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड शोरूम से ले सकते है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।