मात्र 25 हजार रुपये में बुक करें Kia seltos facelift, पहली बार सामने आई माइलेज से जुड़ी…

kia-seltos-facelift

तेजी से कस्टमर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रही Kia seltos facelift की खूबियां नए अवतार में धमाल मचा रही हैं। अगर आप भी आने वाले दिनों में इस कार को बुक करने की सोच रहे हैं तो उससे पहले आपको कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और बुकिंग अमाउंट की जानकारी होनी जरुरी है। चलिए एक-एक करके कार की खूबियों से रूबरू करवाते हैं।

Kia seltos facelift बुकिंग अमाउंट

Kia seltos facelift की बुकिंग ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, आंकड़ों के मुताबिक कंपनी को बुकिंग के पहले दिन ही 13,234 यूनिट्स का आर्डर मिला है, ये आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। अगर आप भी सेल्टोस के नए मॉडल को बुक करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। बुकिंग अमाउंट की बात करें तो इसके लिए 25 हजार रुपये लगने वाले हैं। ऑफलाइन माध्यम से बुकिंग के लिए नजदीकी किआ शोरूम विजिट कर सकते हैं।

Kia seltos facelift स्पेसिफिकेशन

Kia seltos facelift में मिलने वाली खूबियां अपडेट हो चुकी हैं और यही वजह है की कस्टमर्स को ये कार बेहद ही पसंद आ रही है। इसमें 4000 आरपीएम पर 114.41bhp की पावर और 1500-2750 आरपीएम पर 250Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला 1493 सीसी का 1.5l CRDi VGT इंजन दिया गया है। इसे छह स्पीड ऑटोमैटिक गियर ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। 5 सीटर सेल्टोस फेसलिफ्ट में 433 लीटर का बूटस्पेस मिलता है, इसमें लंबे सफर पर जाने के लिए ढेर सारा लगेज रख सकते हैं। दावे के मुताबिक सेल्टोस फेसलिफ्ट में 19.1 kmpl का माइलेज देने की क्षमता है, सफर को और आसान बनाने के लिए 50 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पहले महीने में ही 10 हजार लोगों ने बुक की Maruti Invicto! देखें कितनों को मिली डिलीवरी

Kia seltos facelift कीमत

Kia seltos facelift की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.98 लाख रुपये है, ये टॉप मॉडल के साथ 24.07 लाख रुपये तक जाती है। इसके तीन वैरिएंट्स उपलब्ध हैं, इनके नाम HT line, GT line और X-Line हैं।

Kia seltos facelift राइवल

भारतीय कार बाजार में Kia seltos facelift का सीधा मुकाबला Maruti Grand Vitara, Hyundai Creta, Tata Harrier, Toyota Urban Cruiser Hyryder, Volkswagen Taigun और Skoda Kushaq से होने वाला है। एक्सपर्ट्स का मानना है की सेल्टोस का नया मॉडल कंपनी को एक नई दिशा देने वाला है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।